मध्यपश्चिम क्रिकेट क्लब विजयी

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७३ जेष्ठ २६ गते ।
बाके जिला के कोहलपुर में मध्यपश्चिम क्रिकेट क्लब के आयोजन में जारी यू–१७ राष्ट्रीय टि–२० क्रिकेट लिग में सोमवार हुआ दोनों खेल में मध्यपश्चिम क्रिकेट विजयी हुआ है ।

2 (1)
सुबह हुआ पहली खेल में स्याङ्जा युनाइटेड युवा क्लब को ७ विकेट ने पराजित करते हुये बिजयी हुआ है । टस जीतकर पहली ब्याटिङ्ग किया स्याङ्जा ने निर्धारित १५ ओभर खेलते हुये ६ विकेट की क्षति में ९० रन जोड्ने में सफल हुआ । ९१ रन की खेल में पिछाडी किया मध्यपश्चिम ने ९ ओभर में ३ विकेट की क्षति पूरा किया । मध्यपश्चिम के ब्याट्सम्यान सामू स्याङ्जा के बलरें कमजोर दिखाई पडे थे ।
खेल के म्यान अफ दी म्याच मध्यपश्चिम के साहिद अन्सारी घोषित हुये थे ।
इसी तरह दुसरे खेल भी मध्यपश्चिम क्रिकेट क्लब जीता । नेपाल स्टार क्लब को २२ रन से पराजित करते हुये मध्यपश्चिम बिजयी हुआ था । टस जीतकर पहले ब्याटिङ्ग किया मध्यपश्चिम ने निर्धारित १५ ओभर पूरे खेलते हुये ३ विकेट की क्षति में १ सौ ५४ रन बनाने में सफल हुआ । जिस में प्रनित थापा ने ४० और सामन्त शाही ने ३१ रन बनाया ।
१सौ ५५ रन की लक्ष्य पिछेकर के नेपाल स्टार पूरे ओभर खेलते हुये ८ विकेट की क्षति में १ सौ ३१ रन बनाने में सफल हुआ । जिस के लिये बसन्त थापा ने २६, यश हमाल और विशाल केसी ने समान २५÷२५ रन बनाया था । खेल की म्यान अफ दी म्याच मध्यपश्चिम के प्रनित थापा घोषित हुये थे ।

Loading...
%d bloggers like this: