महोत्तरी में बस दुर्घटना, आठ की मौत, ४० घायल

1 (1)कैलास दास, १० अगस्त | सिन्धुली के लंगुर खोला से बर्दिबास आ रहे ज.१ ख ५२९ नम्वर का तीर्थयात्रु बस बर्दिवास नगरपालिका ५ पाट्र में दुर्घटना होने से ८ की मौत और ४० से ज्यादा लोग घायल हुये है ।

तीब्र गति में रहा बस असन्तुलन होने कारण सडक से निचे एक नदी  में गिरा गयी पुलिस ने जानकारी दी है । घटना स्थल में ६ और २ को उपचार के क्रम में ले जाते वक्त म्रत्यु हो गयी है । मृतक मध्ये ७ पुरुष और एक महिला है । फिलहाल उन सभी को सनाखत नही हो सका है । घायल को बर्दिवास स्थित विभिन्न स्वास्थ्य संस्था में उपचार हो रहा है । बस में सभी यात्री  महोत्तरी और धनुषा के थे पुलिस ने जानकारी दी है ।

जिला प्रहरी कार्यालय महोत्तरी के अनुसार घायल में से दो को काठमाण्डू रेफर किया गया है तो एक को विराटनगर किया है । सुबह बस पिपरा से खुल्ने के कारण मृतक अधिकांश पिपरा का ही होगा प्रहरी ने बताया है । प्रहरी ने अबेर रात तक मृतक का पहिचान नही होने पर मृतक सभी को जनकपुर अञ्चल अस्पताल में भेजा है । अञ्चल अस्पताल में सनाखत होने में सुविधा होगी पुलिस ने बताया है ।

दुर्घटनाग्रस्त बस जनकपुर भिठोमोड सडक में चलता था । प्रत्यक्षदर्शी दीपक खड्का का अनुसार छत पे भी लोग सबर थे । बस में बैठा अधिकांश यात्री का शव क्षतविक्षत अवस्था में है । बस सडक से २० फिट नीचे गिरा है ।1

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: