महोत्तरी मे ६ निरीक्षक का निष्काशन,लागू औषधि मे दो गिरफ्तार ।

Slc१९,मार्च ,महोत्तरी, कैलास दास ।महोत्तरी के विभिन्न परीक्षा केन्द्रो से अर्मायादित कार्य करने वाले ७ निरीक्षक को निष्काशन किया गया है ।नक्कली कर्मचारी बनकर परीक्षा मे प्रवेश करने वाले एक व्यक्ति को भी पकडा गया है । पकडे गए मे भ्रमरपुरा ३ के रहने वाले सुनिल ठाकुर है ।
प्रहरी उपरीक्षक पवनप्रसाद खरेल के अनुसार नक्कली कार्यालय सहायक बनकर परीक्षा केन्द्र मे प्रवेश करके ठाकुर चीट चोराने मे सहयोग कर रहे थे ।
सशस्त्र प्रहरी बल के एसपी कुमार न्यौपाने के नेतृत्व मे अनुगमन के लिए भेजी गयी टोली लोहारपट्टी केन्द्र से ६ और भ्रमरपुरा केन्द्र से एक सहित कुल ७ निरीक्षक को निष्कासन किया है ।
निष्कासन किये गये निरीक्षक मे लोहारपट्टी के रमेश कुमार रजक, ज्ञानेन्द्र प्रसाद यादव, रोशन कुमार यादव, रंजित सिंह, अनिल कुमार महतो, शंकर यादव तथा भ्रमरपुरा के सुभाष मिश्र है ।

लागू औषध सहित दो व्यक्ति पकडे गयें
१९,मार्च,महोत्तरी, कैलास दास ।महोत्तरी जिला के सम्सी गाव से लागु औषधि सहित दो व्यक्तियों को पुलिस ने नियन्त्रण मे लिया है । महोत्तरी के बर्दिवास ६ के रहने वाले मधुकर हमाल और लब हमाल को लागू औषधी सहित नियन्त्रण मे लिए जाने की जिल्ला प्रहरी कार्यालय महोत्तरी ने जानकारी दी है ।
भारत से अवैध रुप मे लागु औषधि लेकर मोटरसाइकल पर बर्दिवास आते समय दोनो को पकडे गये थे ।
एक्सपास्मो प्रोक्सोफन ट्याबलेट २ सौ पिस के साथ दोनो को पकडे है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: