माओवादी आस्था के कारण से आक्रमण

2नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७२ असोज २२ गते ।
नेत्र विक्रम चन्द ‘विप्लव’ महासचिव रहे माओवादी होने के कारण से काँग्रेसी गुण्डों द्धारा बाँके जिला में असोज २१ गते बिहिवार को एक ब्यक्ति के उपर आक्रमण हुआ है ।
बाँके जिला के खासकश्मा गाविस वार्ड नं.–८ निवासी ४५ बर्ष शोकबहादुर विक के उपर बिहिबार नेपाली काँग्रेस के कार्यकर्ता भरत खड्का के नेतृत्व में आक्रमण किया गया है । विक के उपर आक्रमण करने वाले भरत खड्का काँग्रेस समर्थित शिक्षक भी रहें है । जनज्योती प्राथमिक विद्यालय व्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष समेत रहे सोकबहादुर विक के उपर शिक्षक भरत खड्का और उन के भाई यमबहादुर खड्का नेतृत्व की टोली ने खासकुश्मा गाविस वडा नं. ८ चप्परगौंडी में अपने ही घर में बोलाकर मारपीट करके घायल किया शोकबहादुर विक के पारिवारिक स्रोत ने बताया ।
सोकबहादुर विक के खोपडी पर, आँख पर और कमर पर गम्भीर चोट लगा है । आक्रमण से गम्भीर घायल हुयें शोकबहादुर विक को यमबहादुर खडका के घर में कुछ काम है कहकर बोलाकर ले गयें शिक्षक भरत खड्का की नेतृत्व ने जान से मारने के उद्देश्य से ही एैसा कुटपीट करके गम्भीर घायल बनाया उन के श्रीमती तिला विक ने बतायी । विप्लव माओवादी में क्यों आस्था रखा है कहते हुयें हमारे उपर नेपाली काँग्रेस से आवद्ध रहें शिक्षक यमबहादुर खड्का ने शुरु में ही हाथ डालना दिया और उस के बाद में यमबहादुर खड्का ने लाठी से प्रहार करके घायल बना दिया नेपालगन्ज मेडिकल कलेज कोहलपुर के बेड में शोकबहादुर विक भना

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz