Wed. Sep 19th, 2018

मेडिकल कलेज नेपालगञ्ज के प्रशासकीय अधिकृत ब्राउनसुगर के साथ गिरफ्तार

4 - Copyनेपालगन्ज,(बाँके) पवन जायसवाल, असोज ४ गते ।
बाँके जिला के नेपालगञ्ज बी.पी. चौक स्थित मेडिकल कलेज शिक्षणअस्पताल नेपालगञ्ज के प्रशासकीय अधिकृत को लागूऔषध ब्राउन सुगर के साथ गिरफ्तार किया गया है ।
नेपालगन्ज–१२ के निवासी अरविन्द कुमार शर्मा को  ५० ग्राम ब्राउनसुगर के साथ प्रहरी ने मंगलवार को ही गिरफ्तार किया था ।
असोज २ गते आयोजित पत्रकार सम्मेलन में भेरी अञ्चल प्रहरी प्रमुख वरिष्ठ प्रहरी उपरीक्षक मधुप्रसाद पुडासैनी ने बताया कि शर्मा काफी समय पहले से लागू औषध का कारोवार करते आ रहा था । प्रप्त सूचना के आधार पर असोज १ गते शाम को नेपालगन्ज के पुष्पलाल चौक के पास में के होटल श्रीनगर के आगे से लागू औषध के साथ अरविन्द कुमार शर्मा को गिफ्तार किया गया ।
शर्मा को निगरानी में रखते हुयें प्रहरी को करीब डेढ महीने के बाद में ही सफलता मिली है।’ वरिष्ठ प्रहरी उपरीक्षक पुडासैनी ने कहा कि अभी भी कुछ उच्च बडे ओहदा में रहने वाले व्यक्ति पर निगरानी बढा दी जयी है ।
पक्राउ पडे हुयें अभियुक्त शर्मा स्वयं भी लागू औषध प्रयोगकर्ता है । प्रहरी हिरासत में रहे अभियुक्त शर्मा ने हमको तो राजु नाम के व्यक्ति ने फसाया है बताया । उन्हो ने कहा कि मैं निर्दोश हू मुझे तो सिर्फ राजु ने फसाया है ।
यह बरामद हुआ सामान मेरा भी नही है ’ प्रहरी ने अभियुक्त शर्मा ने जो कहा वह राजु के बारे में कुछ भी जानकारी नही दिया । पक्राउ पडे हुयें शर्मा को लागू औषध ओसारपसार के कसुर अन्र्तगत और लागू औषध नियन्त्रण ऐन २०३३ में व्यवस्था के अनुसार कारवाही होने के लियें प्रहरी ने बताया है ।

युवक की  हत्या

नेपालगन्ज,(बाँके) पवन जायसवाल, असोज २ गते ।
बाँके जिला के उढरापुर गाबिस– ६ में एक नौ जवान युवक का  हत्या किया गया शव मिला है।
उढरापुर गाबिस– ९ के निवासी ३० बर्ष के गोली चमार के सर पे चोट लगा हुआ  अवस्था में शव मिला ईलाका प्रहरी कार्यालय धनौली खजुरा के प्रहरी निरीÔक दिवाकर घिमिरे ने यह जानकारी दिया ।
गा“व से थोडा दूर एकान्त बगीचे में असोज २ गते सुबाह चमार का शव मिला । स्थानीयवासियों ने शव देखने बाद में प्रहरी को खबर किया था ।  प्रहरी ने शव देखा तो मङगलबार रात में ही चमार का हत्या किया गया अनुमान लगाया ।
प्रहरी ने घटनास्थल में लाठी समेत में भी मिला है जनाकारी दिया है । लाठी और घरेलु हतियारों से सर के उपर प्रहार करके हत्या किया गाया प्रारम्भिक अनुसन्धान से रहस्य खुला प्रहरी ने जनाकारी दी है । ‘हत्या किसने और
कयो किया इसके बारे में अभी तक कुछ खुलासा नही हुआ है प्रहरी निरिÔक घिमिर ने बताया ‘हम लोगों ने अनुसन्धान सुरु कर रहे है ।’ अविबाहित चमार सामान्य परिवार के रहने वाला है प्रहरी ने बताया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of