मैडम-बेटे के इशारे पर ही रची जा रही है साजिश: आसाराम

asaram-bapuएक नाबालिग लड़की के साथ कथित यौन दुर्व्यवहार और बलात्कार के मामले में अभियुक्त धार्मिक गुरु आसाराम बापू ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी ‘उनके खिलाफ साजिश रच रहे’ हैं.

आसाराम ने कहा कि “मैं किसी पार्टी का विरोध नहीं करना चाहता.”पत्रकारों ने जब आसाराम बापू से पूछा कि आप कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर आरोप लगा रहे हैं तो उन्होंने कहा, “मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रहा, जो सुन रहा हूं वो आपको बता रहा हूं.” पत्रकारों के यह पूछने पर कि क्‍या भाजपा नेता उमा भारती आपका बचाव कर रही हैं तो क्लिक करें
आसाराम बापू भड़क गये.
उन्‍होंने चिल्‍लाते हुए कहा कि “कोई पार्टी मेरा बचाव नहीं कर रही है. आप लोग मुझे परेशान न करें.”उनके इतना कहते ही उनके समर्थक भी उग्र हो गए और नारेबाजी करने लगे.
‘क़ानून का मज़ाक बना रहे हैं’
समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक आसाराम के समर्थक आज जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव से मिले और उनसे लोकसभा में आसाराम के खिलाफ दिये गये बयान को वापस लेने के लिये कहा.आसाराम समर्थकों ने जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव को एक ज्ञापन भी सौंपा.
26 अगस्त को शरद यादव ने लोकसभा में आसाराम के खिलाफ बोलते हुए कहा था, “यह साधु देश को बर्बाद कर रहा है, एक नाबालिग लड़की ने उस पर रेप के आरोप लगाये हैं. सरकार इस मामले पर चुप पर क्यों बैठी है? सरकार को इस पर तुरंत कोई कार्यवाही करनी चाहिए.”
पीटीआई के मुताबिक आसाराम के समर्थकों से मिलने के बाद शरद यादव ने कहा, ”आसाराम क़ानून का मज़ाक बना रहे हैं, इस मामले में अब तक किसी तरह की कार्रवाई का न होना सरकार की नाकामी को भी दिखाता है.”
उन्होंने यह भी कहा कि “मैंने आसाराम के समर्थकों से कहा कि यहां आने की बजाय उन्हें पुलिस स्टेशन जाना चाहिए. आसाराम को सरेंडर कर जाँच में सहयोग देना चाहिए.”
बुधवार को जोधपुर के पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने पत्रकारों से कहा था, “यदि आसाराम 30 अगस्त तक जोधपुर कोर्ट में पेश नहीं होते हैं तो हम उन्हें गिरफ्तार करने के लिये एक टीम भेजेंगे.”asaram29

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: