मोर्चा और संघीय गठबन्धन द्वारा बैसाख ५ गते से आन्दोलन की घोषणा

बैसाख ३ गते।

morcha-gathabandhan
मधेशी मोर्चा और संघीय गठबंधन ने ५ गते से आंदोलन करने की घोषणा की है । मधेश, थरूहट लिम्बुवान बंद की घोषणा की है ।यह जानकारी मोर्चा द्वारा रविवार पत्रकार सम्मेलन कर के दी गई ।
घोषित आन्दोलन के कार्यक्रम अनुसार मसाल जुलुस निकालना अनिश्चितकालिन आमहड्ताल तथा नेपालबन्द है .इससे पहले मोर्चा और गठबन्धन ने बैशाख ५ गते जिला सदरमुकाम सहित के प्रमुख शहरों में मसाल जुलुस निकालने, बैशाख ७ गते जिला के प्रमुख स्थान में लाठी जुलुस निकालने तथा सीटी जुलुस निकालने, बैशाख ९ गते जनकपुर उदयपुर, वीरगञ्ज और काभ्रे में आमसभा, बैशाख १० गते विराटनगर, भैरहवा और पाल्पा में आमसभा करने का कार्यक्रम तय किया है . बैशाख ११ और १२ गते भी देश के विभिन्न स्थानों में आमसभा करने का निर्णय किया गया है।
इसी तरह बैशाख १३ गते गाँव शहर मतदान केन्द्रों में लाठी जुलुस प्रदर्शन तथा १४ गते जिल्ला सदरमुकाम आदि स्थान में मसाल जुलुस निकालने की बात तय की गई है ।

इसी तरह बैशाख १५ गते थारुहट बन्द, १६ गते नेपाल बन्द का आह्वान किया गया है । बैशाख २६ गते तक के लिए चरणबद्ध विरोध का कार्यक्रम तय किया गया है । २७ गते के बाद अनिश्चितकालनि आमहड्ताल तथा नेपाल बन्द का आह्वान किया गया है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz