मोर्चा ने दिया मृत और घायलों की सूची पर्सा में मात्र ४ घायलों को उपचार खर्च ः अध्यक्ष यादव का दावा

वीरगन्ज,२४ सावन ।20160808_114411

संयुक्त लोकतान्त्रिक मधेसी मोर्चा पर्सा ने मधेस आन्दोलन के क्रम में घायल हुए एक सौ ८३ घायल तथा ७ मृतकों की नामावली पर्सा के प्रमुख जिला अधिकारी मार्फत गुहमन्त्रलाय में जमा किया गया । मोर्चा मे. आवद्ध संघीय समाजवादी फोरम नेपाल पर्सा का अध्यक्ष प्रदीप यादव ने ले आज पर्सा के प्रमुख जिला अधिकारी केशराज घिमिरे मार्फत गृह मन्त्रालय में सुची दिया है ।
मधेस आन्दोलन के क्रम में प्रहरी द्वारा चलाए गए गोली से मृत्यु हुए सात मृतको की नामावली के साथ ही आन्दोलन के क्रम में घायल हुए एक सौ ८३ घायलों क नाम भी भेजे गए हैं । मधेशी मोर्चा और सरकार के बीच हुई तीन बुन्दें सहमति के अनुसार मृतकों तथा घायलों को क्षतिपुर्ति प्राप्त करने हेतु नामावली भेजी गई है ।
प्रमुख जिला अधिकारी को सूची देने के क्रम में मोर्चा में आवद्ध दल तमलोपा के जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तमलाल झा, सद्भावना पार्टी पर्सा के अध्यक्ष इमदाद गद्दी, रामसपा पर्सा के अध्यक्ष प्रेमबाबु पटेल, तमसपा पर्सा के अध्यक्ष प्रेमचन्द्र कुशवाहा, मजफो गणतान्त्रिक के जिला अध्यक्ष मुस्तकिम अंसारी, नेपाल सद्भावना पार्टी के जिला अध्यक्ष मनोज कर्ण आदि नेता कार्यकर्ताओं की उपस्थिती थी ।

Loading...
%d bloggers like this: