Wed. Sep 19th, 2018

युवा महिला की सहभागिता बिषयक कार्यशाला सम्पन्न

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल । बाके जिला की नेपालगन्ज में राईजिङ आईडल्स बाके की आयोजन में तथा प्लान ईन्टरनेशनल नेपाल की सहयोग में युवा महिला की सहभागिता बिषयक कार्यशाला सम्पन्न हुआ है ।
“युवा महिला सहक्तिकरण परियोजना” स्थानीय युवा महिला की सवाल पहिचान तथा बालबिवाह बाल संरक्षण की अभियान, बाके जिला की चिसापनी, कम्दी और बागेश्वरी गाबिस की स्थानीय स्थानीय युवा महिला की सवाल पहिचान करके, सवाल की उपर वकालत के लिये योजना निर्माण करना, युवा महिला की सदस्यों को बाल संरक्षण बारे की जानकारी करना, बालबालिकाए“ की सवाल में वकालत के लिये आवश्यक जानकारी प्रदान करना, कार्यशाला से पहिचान किया गया, युवा महिला समूह की भूमिका सहित की जानकारी प्राप्त प्रकाशन करना उदेश्य से शनिवार को नेपालगंज स्थित ईन्द्रेणी होटल में १ दिन की कार्यशाला गोष्ठी सम्पन्न हुआ है ।
राईजिङ आईडल्स बाके के अध्यक्ष विनोद शर्मा की सभापतित्व में सम्पन्न कार्यक्रम में राईजिङ आईडल्स के संस्थापक अध्यक्ष आशीष कुमार वर्मा ने बताया ।


कार्यशाला कार्यक्रम में राईजिङ आईडल्स के संस्थापक अध्यक्ष आशीष कुमार वर्मा, बा“के युनेस्को ब्लब के सोम चौधरी, स्याक नेपाल के कार्यक्रम अधिकृत शेषकान्त शर्मा लगायत लोगों ने सहजीकरण किया था ।
कार्यशाला कार्यक्रम में अतिथि प्लान ईन्टरनेशनल नेपाल की एस पी एमं स्नेहालता श्रेष्ठ, मध्यपश्चिम क्षेत्रीय खेलकुद विकास समिति के उपाध्यक्ष नरेन्द्र थापा, राईजिङ आईडल्स के कार्यक्रम अधिकृत विष्णु प्रसाद अधिकारी, लेखा अधिकृत राजन वर्मा, सदस्य अनुज वर्मा लगायत की सहभागिता रही थी । कार्यक्रम में बा“के जिला से ३० और बर्दिया जिला से ६ लोग युवा महिला समूह की प्रतिनिधि की सहभागिता रही थी । कार्यक्रम की संचालन राईंिजंडग आईडल्स की सामाजिक परिचालक आशा गुरुङ्ग ने की थी राईजिङ आईडल्स के लेखा अधिकृत राजन वर्मा जानकारी दी ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of