युवा महिला के लिये जीवन उपयोगी सीप तालिम दिया गया

RisinG 3
नेपालगंज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७४ बैशाख ११ गते ।
बाके और बर्दिया जिला के युवा महिला के लिये ३ दिने की जीवन उपयोगी सीप सम्बन्धि तालिम नेपालगंज में दिया गया है ।
प्लान इन्टरनेशनल की सहयोग में राइजिङ आइडल्स बाके ने तालिम की आयोजन किया ।
युवा महिलाए“ में होनवाली सम्भवित जोखिम तथा जीवन में आनेवाली समस्याए“ को सकारात्मक तरीके से समाधान करने के लिये आवश्यक पढने वाली सीप की विकास करने के लिये आयोजित तालिम में बा“के जिले की चिसापानी, कम्दी, बागेशवरी और बर्दिया जिला के राजापुर और भिभ्मापुर से २५ लोग युवा महिला समूह में आबद्ध युवा महिलाए“ की तालिम में सहभागिता रही थी ।
तालिम की समापन में महिला विकास अधिकृत सुनिता केसी ने तालिम से प्राप्त ज्ञान सीप को व्यक्तिगत जीवन में उतार्ने के लिये तथा थप छमता अभिबृद्धि करने के लिये सरकारी तथा गैसस से समन्वय करने के लिये अनुरोध की थी ।

2
प्रमाण– पत्र वितरण कार्यक्रम में राइजिङ आइडल्स बा“के के संस्थापक अध्यक्ष आशीष बर्मा ने सहभागियों को तालिम ने जीवन उपयोगी सीप के लिये आवश्यक आधारभूत बातें तालिम से प्राप्त हुइृ तोभी इस की थप ज्ञान के लिये युवा महिलाए“ ने सक्रिय होन के लिये बताया । गैसस बा“के के उपाध्यक्ष सपना भट्टराई ने संचालन किया तालिम में राइजि आइडल्स बा“के के कार्यक्रम अधिकृत विष्णु अधिकारी, जिला युवा क्लब संजाल के राजन वर्मा, सामाजिक परिचालक आशा गुरुङ्ग और अनुज वर्मा लगायत लोगों ने अपनी अपनी विचार रखा था ।

1

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz