यू–१७ राष्ट्रीय टि–२० क्रिकेट लिग में माछागढ और नेपाल स्टार विजयी

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल,जेष्ठ २५ गते ।
बाके जिलो कोहलपुर में मध्यपश्चिम क्रिकेट क्लब के आयोजन में कोहलपुर स्थित प्रस्तावित अन्तर्राष्टीय क्रिकेट मैदान में जारी यू–१७ राष्ट्रीय टि–२० क्रिकेट लिग की आइतवार हुआ खेल में माछागढ क्रिकेट क्लब बर्दिया और नेपाल स्टार क्लब बा“के विजयी हुये है ।

3
पहले खेल में न्यू राईजर बा“के को ५ विकेट से पराजित करते हुये माछागढ क्रिकेट क्लब बर्दिया विजयी हुआ है । टस जीतकर पहला ब्याटिङ्ग किया न्यू राईजर बा“के ने निर्धारित १५ ओभर खेलते हुये विकेट की क्षति में ७३ रन बनाया था । जिस के लिये पवन गुरुङ्ग ने २० रन की योगदान किया ।
७४ रन की लक्ष्य पिछे करते माछागढ ने १३.३ ओभर खेलते हुये ५ विकेट की क्षति में लक्ष्य सफल किया । जिस के लिये सुनिल शाह ने २१ रन बनाया था ।
माछागढ के बलर सामू न्यू राईजर के ब्याट्सम्यान टिक नही पाये । जिस के कारण न्यू राइजर ने हार खाना पडा । माछागढ के किशोर छन्त्याल ने २ ओभर में ११ रन देकर ४ विकेट लिया था । वो म्यान अफ दी म्याच घोषित हुये ।
यसी तरह दुसरे खेल में नेपाल स्टार क्लब बा“के ने स्याङ्जा युनाइटेड युवा क्लब को २४ रन से पराजित किया । निर्धारित १५ ओभर में खेला गया खेल में नेपाल स्टार क्लब ने टस जीतकर पहला ब्याटिङ्ग लिया था ।
नेपाल स्टार ने पूरे ओभर खेलते हुये ८ विकेट की क्षति में १ सौ १३ रन जोड्ना सफल हुआ था । जिस के लिये संकेत पुन ने सर्वाधिक ६१ रन जोड्ने में सफल हुये १ सौ १४ रन की लक्ष्य पछ्या स्याङ्जा ८ विकेट गुमाया कर ८९ रन में ही सिमित रहें । खेल की म्यान अफ दी म्याच नेपाल स्टार के संकेत पुन घोषित हुये ।

प्रतियोगिता में विजेता टीम ने नगद ५१ हजार और उपविजेता ने २१ हजार नगद पुरस्कार प्राप्त करेगें आयोजक क्लब के कोषाध्यक्ष सुनिता नेपाली ने जानकारी दी ।

1 (2)

Loading...
%d bloggers like this: