यौन संबंध इन्कार करने के कारण महिला की हत्या

वीरगंज, २४ आश्वीन । ३१ वर्षीय उमेश हजरा दुसाद, जिनके ऊपर गत बिहीबार यौन चाहत की भूत सवार हो रही थी । इसीलिए उसने अपने ही पड़ोसी ५० वर्षीया सानीलक्ष्मी बम्जन को यौन संबंध के लिए प्रस्ताव किया । बम्जन ने प्रस्ताव को इन्कार किया । लेकिन दुसाद ने बम्जन के साथ जबरजस्त यौन संबंध बना लिया । इतना ही नहीं, बाद में उनकी हत्या भी कर दी ।

यह घटना पर्सा जिला का है । ठोरी गांवपालिका वार्ड नम्बर ५ में गत विहीबार यह घटना घटी थी । आज आकर अभियुक्त दुसाद को पुलिस ने सार्वजनिक किया है । मंगलबार वीरगंज में आयोजित पत्रकार सम्मेलन में पर्सा जिला के पुलिस उपरीक्षक डॉ. गणेश रेग्मी ने बताया कि दुसाद ने अपनी कुकर्म स्वीकार किया है ।

           अभियुक्त दुसाद को सार्वजनिक करते हुए पर्सा पुलिस ।

पुलिस ने बताया है कि आश्वीन १९ गते बिहिबार सानीलक्ष्मी बम्जन अपने ही घर से ६ सौ मिटर दूर मिट्टी लेने के लिए गई थी । जब बम्जन शौच के लिए स्थानीय जुमना चौधरी के बारी में गई, दुसाद भी वही था । वहीं उन्होंने यौन संबंध के लिए प्रस्ताव किया । लेकिन बम्जन ने इन्कार किया । उसके बाद दुसान ने बम्जन के ऊपर एक पत्थर फेंका, बम्जन बेहोस पड़ गई । बेहोस होने के बाद दुसाद ने बम्जन के ऊपर बलात्कार किया । जब बम्जन की होश फिर गई, तब वह चिल्लाने लगी । उसके बाद दुसाद ने सोचा की बम्जन मेरा बेइज्जत कर देगी । उसके बाद बम्जन के ऊपर उन्होंने पत्थर और घरेलु हथियार प्रहार किया । जिसके चलते बम्जन के शरीर में गहरी चोेट लग गई, बम्जन ने अपनी जान बचाने में असमर्थ रही । उल्लेखि कुकर्म दुसाद ने स्वीकार किया है ।

कुकर्म करने के बाद भी दुसाद अपने ही घर में छीप कर रहा था । घटना चारों और फैल गई, पुलिस आया । घटना में संलग्न होने की आशंका में दुसाद सहित अन्य तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया । अनुसंधान के बाद में पता चला कि घटना में सिर्फ दुसाद अकेले ही शामील था, तब अन्य लोगों को पुलिस ने रिहा कर दिया है ।

 

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz