रणबीर-कैटरीना : अजब प्रेम की गजब कहानी

अजब प्रेम की गजब कहानी, ये नाम है उस हिट फिल्म का जिसमें रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ साथ नजर आए थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के प्रेम के किस्से आने लगे थे, जो फिल्म की रिलीज होते-होते खत्म हो गए। अब एक बार राख के नीचे पड़े प्रेम के अंगारों ने आग पकड़ी है और कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को चाहने लगे हैं।
पिछले कई दिनों से रणबीर और कैटरीना साथ देखे जा रहे हैं। यहां तक तो ये माना जा सकता है कि दोनों अच्छे दोस्त हैं। साथ में घूम-फिर रहे हैं। डिनर कर रहे हैं। मूवी देख रहे हैं, लेकिन जिस तरह से न्यू ईयर दोनों ने साथ मनाया उससे उन अफवाहों को बल मिला है।

कैटरीना मुंबई से यह कह कर रवाना हुई थीं कि वे लंदन जा रही हैं। लंदन पहुंच कर वे न्यूयॉर्क पहुंच गईं और पीछे-पीछे रणबीर कपूर भी जा पहुंचे और दोनों ने नए साल का स्वागत साथ किया। पिछले दिनों हुए अवॉर्ड समारोह में दोनों ज्यादा ही घुले-मिले नजर आएं।

दोनों के दिल टूटे हुए हैं, इसलिए संभव है कि एक-दूसरे की कंपनी अच्छी लग रही हो। कैटरीना को लेकर सलमान ने कभी सार्वजनिक रूप से यह नहीं कहा कि वे कैटरीना को चाहते हैं और शायद इसी बात को लेकर दोनों में ब्रेकअप हुआ हो। दूसरी ओर रणबीर का भी दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप हुआ है।

आश्चर्य की बात तो ये है कि अलग होने के बाद भी दोनों अपने ‘एक्स’ के साथ फिल्में कर रहे हैं। कैटरीना ने सलमान के साथ ‘एक था टाइगर’ की तो दीपिका के साथ रणबीर ‘ये जवानी है दीवानी’ कर रहे हैं।

रणबीर-कैटरीना : अजब प्रेम की गजब कहानी

रणबीर-कैटरीना : अजब प्रेम की गजब कहानी

रणबीर और कैटरीना से जुड़े सूत्र बताते हैं कि दोनों एक-दूसरे को पसंद तो करते हैं, लेकिन बात उतनी आगे नहीं बढ़ी जितनी कि बताई जा रही है। दोनों अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के पहले एक-दूसरे को समझना चाहते हैं क्योंकि दीपिका को लेकर रणबीर ने जल्दबाजी की थी।

निश्चित रूप से इस तरह की खबरें सलमान के कानों तक भी पहुंची होगी और उन्होंने अब तक कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की है। संभव है कि खुद सलमान को भी पता नहीं है कि वे कैटरीना को पसंद करते हैं या नहीं।

Enhanced by Zemanta
Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: