Thu. Sep 20th, 2018

राजविराज में ‘मेयर कप सप्तरी प्रिमियर लिग’

राजविराज, १४ जुलाई । राजविराज में ‘मेयर कप सप्तरी प्रिमियर लिग’ जारी है । खेल के दूसरे दिन बजाज खडक वरियर्स ने बोदे बर्साइन थन्डर्स को २ विकेट ने पराजित किया । टस जितकर व्याटिङ में उतर आए बोदे बसाईन थन्र्डस ने निर्धारित २० ओभर में ९ विकेट गंवाकर १ सौ १ रन बनाया है । टिम के लिए अमित दास ने २३ तथा विक्रम भुसाल ने २२ रन बनाया ।


बजाज खडक के लिए बलर गोमनन्द अमात्य, पुष्प थापा और हशिम अन्सारी ने २–२ विकेट लिया । १ सौ २ रन की लक्ष्य के साथ जवाफी व्याटिक के साथ शुरु बजाज खडक वारियर्स ने १९ दशमलव ३ ओभर में ८ विकेट गंवाया । १७ ओभर में ९९ रन सहित ६ विकट गंवानेवाले वारियर्स जित के लिए ३ रन से दूर ही रहा, उसी वक्त श्रवन यादव ने १८वें ओभर में २ रन के साथ २ विकेट लिया ।
अन्तिम २ ओभर में बलिङ के लिए आए रोहित सिंह ने प्रथम २ बल में रन नहीं बना पाए, उपेन्द्र रोय ने तीसरी बल में कभर ड्राइभ करते हुए १ रन लेकर टिम को जीत दिलाया । बजाज खडक वारियर्स के लिए म्यान अफ दि म्याच छनोट होने में सफल विवेक यादव ने सर्वाधिक ४२ रन बनाया । उन्होंने २६ बल में ३ छक्का और ३ चौका प्रहार किया । इसीतरह हरिशंकर शाह ने १४ रन बनाया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of