‘राधा सँग मोहन’ का विशेष प्रदर्शन

काठमांडू, १४ जनवरी । मैथिली भाषा में निर्मित चलचित्र ‘राधा सँग मोहन’ का विशेष प्रदर्शन काठमांडू किया गया है । जमल नाच घर में प्रदर्शन का आयोजन किया गया था । प्रदर्शन में ८० लोगों की सहभागिता थी । संस्कृति, पर्यटन तथा नागरिक उड्यनमन्त्री जितेन्द्रनारायण देव की प्रमुख आतिथ्य में कार्यक्रम आयोजित था । कार्यक्रम में खानेपानी तथा सरसफाइमन्त्री महेन्द्र यादव और संगीतकार तथा गायक सन्तोष राज लगायत कलाकार, समाजसेवी तथा सर्वसाधारणों की सहभागिता थी ।


विशेष शो के बाद मन्त्री देव ने कहा कि मैथिली भाषा की चलचित्र काठमांडू में प्रदर्शन होना गर्व की बात है । उनका यह भी कहना है कि मैथिली भाषा–संस्कृति के विकास के लिए चलचित्र ‘राधा सँग मोहन’ सहयोगी हो सकती है । इसीतरह दूसरे मन्त्री महेन्द्र यादव ने कहा कि मैथिली भाषा में चलचित्र निर्माण करना सरहनीय काम है । कार्यक्रम में कलाकर्मी योगेन्द्र देव, सन्तोज राज, कमल मण्डल, ममता देव, इन्द्रदेव मण्डल, परशुराम चौधरी ने अपनी ओर से मन्तव्य व्यक्त किया था । उन सभी को कहना है कि चलचित्र सफलता की ओर आगे बढ़ सके । चलचित्र निर्माता दीपेन्द्र देव ने कहा है कि फाल्गुन महिना से चलचित्र हल में लाने कै तैयारी हो रही है ।
चलचित्र में कथा–गीत डिपी शास्त्री, गायन उदितनारायण झा, दीपा झा की है । चलचित्र का निदेर्शक धर्मेन्द्र धर्मात्मा ने किया है । अमरेश सिंह, वीरेन्द्र गुवा, डीपी शास्त्री, दीपेन्द्र देव आदि ने चलचित्र में अभियन किया है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: