रामगढ़वा में पुलिस ने ८ बोरा दारू ज़ब्त की

मोतिहारी 10 नबम्बर,,| पूर्वी चंपारण मेंं रामगढ़वा पुलिस ने थानाध्यक्ष राजेश कुमार केनेतृत्व में बेला नहर चौक के समीप छापेमारी कर नेपाल से तस्करी कर लाई जा रही शराब जब्त की है। आठ बोरा में 16 सौ नेपाली सौंफी, लेमन व लीची दारू जब्त की गई है।
इस अभियान में शराब तस्करी में प्रयुक्त एक सफेद रंग की सूमो व लाल रंग की बजाज बाइक भी जब्त की गई है। पुलिस ने एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है । छापेमारी की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कि शुक्रवार की सुबह करीब 3 बजे उन्हें सूचना मिली कि नेपाल से अवैध रूप से तस्करी कर भारी मात्रा में शराब लायी जा रही है। सूचना मिली कि सूमो में रख कर नेपाली से शराब भेजी जा रही है । सूचना मिलते ही रामगढ़वा पुलिस हरकत में आयी और सादे लिबास में पुलिस बेला नहर चौक पर पहुंची। सूचना के अनुसार अवैध शराब लादकर रक्सौल की ओर से सूमो आती दिखी। सूमो को रोकने का इशारा किया गया तो सूमो तेजी से भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर शराब लदे सूमो को जब्त किया।
वही शराब लदे सूमो पर बैठे तस्कर को भी हिरासत में लिया। पूछताछ में वह अपना नाम अनिल कुमार व घर रक्सौल बताया । आवश्यक पूछताछ के बाद शराब जब्ती के मामले की प्राथमिकी की प्रक्रिया की जा रही है । रामगढ़वा पुलिस की कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कम्प है । वही शराब के असली कारोबारी के बारे में पुलिस पता कर रही है। छापेमारी में थानाध्यक्ष के अलावे दारोगा अरुण सिंह,जमादार रामबाबू चौधरी,अशोक सिंह,सिपाही जावेद खान,संतोष कुमार शामिल थे ।वही सूमो का रजि नम्बर बीआर11 पी 9188 है। जबकि लाल रंग की बाइक का रजि नम्बर कई नहीं है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: