राष्ट्रीय फूटबाँल टीम को “डाबर यिल” का साथ

नेपाल क रास्ट्रीय फूटबाँल टीम को अब डाब का साथ मिल गया है। भात की बहुाष्ट्रीय कंपनी डाब नेपाल ने नेपाल की ाष्ट्रीय फूटबाँल टीम को आगामी एक सात्ल तक के लिए प्रायोजित क दिया है। डाब नेपाल की र्सवाधिक लोकप्रिय उत्पादन यिल के लोगो सहित का टर्ीशर्ट अब नेपाल के ाष्ट्रीय फूटबाँल टीम के खिलाडी पहन पाएंगे।
अर्न्ताष्ट्रीय फूटबल में कदम खने के २८ साल के इतिहास में यह पहली बा है कि नेपाल की ाष्ट्रीय टीम को किसी ने प्रायोजित किया है। डाब नेपाल ने ाष्ट्रीय टीम की हैसला आफजाई के लिए प्रायोजक कने के एक समझौते प पिछले दिनों हस् ताक्ष किया। इस एक वर्षके प्रायोजन स् वरूप नेपाली टीम के लिए डाब के तफ से दस लाख रूपये एन्फा को दिया जाएगा।
एक वर्षके इस प्रायोजन के समझौते प डाब नेपाल के मार्केटिंग मैनेज अभय प्रसाद गोर्खाली औ एन्फा के तफ से अध्यक्ष गणेश थापा ने हस् ताक्ष किया था। इस प्रायोजन के बाद नेपाल की ाष्ट्रीय टीम के सभी खेल सामग्री औ टर्ीशर्ट प डाब के यिल जूस का लोगो प्रयोग किया जाएगा।
इस प्रायोजन के बाद डाब नेपाल के रूक्म शमशे ाणा ने कहा कि इससे डाब औ नेपाल की ाष्ट्रीय फूटबाँल टीम दोनो को ही फायदा होने वाला है। नेपाल में फूटबाँल की लोकप्रियता को औ अधिक बढाने औ नेपाली टीम को औ अधिक सुदृढ कने के लिए यह प्रायोजन औ मदत केगा। ाणा ने यह भी कहा कि भविष्य में भी नेपाली टीम को औ अधिक सहयोग दिया जाएगा।
डाब नेपाल के इस प्रायोजन के बाद एन्फा के अध्यक्ष औ नेपाली ाष्ट्रीय टीम के खिलाडी काफी उत्साहित है। एन्फा के अध्यक्ष गणेश थापा ने कहा कि प्रायोजक मिल जाने से नेपाली टीम का स् त बढाने औ खेल में औ अधिक निखा आ सकता है। उन्होंने बताया कि भात में होने वाले सैफ फूटबाँल खेल से पहले डाब का साथ मिल जाने से खिलाडियों का हौसला औ अधिक बढ गया है औ भात में अच्छा पर््रदर्शन खिलाडियों के द्वाा किए जाने की उम्मीद भी गणेश थापा ने जताई है।
डाब के प्रायोजन के साथ भात के नई दिल्ली में उती नेपाली ाष्ट्रीय टीम ने सैफ फूटबाँल गेम्स के पहले मैच में नेपाल ने मालदीव को जहां बाबी प ोक दिया वहीं दूसे मैच में बांगलादेश को एक ोमांचक मैच में खेल के अन्तिम कुछ सेकेण्ड में गोलक १-० से पाजित कते हुए सेमीफाईनल तक का सफ तय किया है। ±±±

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: