Wed. Sep 19th, 2018

रिश्वत लेने के आरोप में इन्जिनियर मजिद खाँ को किया अख्तियार नें गीरफतार


हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, २ जुलाई ।
२५ हजार की रिश्वत लेने के आरोप में अख्तियार दुरुपयोग अनुसन्धान आयोग ने काठमांडू की बैजनाथ गाउँपालिका के इन्जिनियर मजिद खाँ को गीरफतार किया हैं ।
इन्जिनियर खाँ ने मिट्टी काटने और ग्रेबल सडक निर्माण कार्य सम्पन्न की रिर्पोट तैयार करने की एवज में सेवाग्राही से रिश्वत की माँग की थी ये जानकारी आयोग ने दी । शिकायत के आधार पर खाँ को आषाढ़ १५ गते को ही गीरफतार किया गया था । आज उन्हें साझा किया गया है ।
इसीतरहा , महानगरीय अपराध महाशाखा, टेकु काठमाडू में कार्यरत सब इन्पेक्टर महेश सिंह के खिलाफ फर्जी सर्टिपिÞmकेट के मामले में आयोग ने आज विशेष अदालत में मुकदमा दायर किया हैं ।
फर्जी सर्टिपिÞmकेट के मामले में ही आयोग ने बाँके की जानकी गाउँपालिका–२ स्थित श्री माध्यमिक विद्यालय व्यवस्थापन समिति के तत्कालीन अध्यक्ष हरिचन्द्र काँदु के बिरुद्ध भी मुकदमा दर्ज किया हैं ।
इसीतरहा, महानगरीय प्रहरी परिसर काठमांडू ने सुन तस्करी में संलग्न पाँच लोगों को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जÞरिए सार्वजनिक किया है ।
शनिवार को भारतीय नम्बर प्लेट की कार से सोना भारत की तरपÞm ले जाने के दौरान उन्हें गिरफ्तार किया गया था ।
चालक भारतीय नागरिक १९ वर्षीय दीपककुमार मौर्य, ४५ वर्षीय अशोक कुमार, २५ वर्षीया सन्जना साह, ५९ वर्षीय चन्द्रमोहन जोशी और कञ्चनपुर के २३ वर्षीय मनोज विकलाई पुलिस ने सार्वजनिक किया है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of