रेडियो कृष्णसार एफ.एम. नेपालगन्ज ने भारतीय स्रोता को पुरष्कार दिया

Mithileshनेपालगन्ज,(बाँके जिला) पवन जायसवाल, कार्तिक २ गते ।
बाँके जिला स्थित रेडियो कृष्णसार एफ.एम. नेपालगन्ज ने भारत के स्रोता को असोज ३१ गते बिहीवार को उपहार हस्तान्तरण किया ।
मध्यपश्चिम क्षेत्र में सब से अधिक क्षमतावान  २००० वाट का रेडियो कृष्णासार एफ.एम.मात्र होने से इस का पकड सीमावर्ती क्षेत्र भारत के विभिन्न जिला के विभिन्न स्थानों में भी है ।
एफ. एम. द्वारा संचालित हरेक हप्ता के बिहीवार फोनिङ कार्यक्रम “अन्दाज ” में सवाल हमारा और जवाफ आप का कार्यक्रम में भारत उत्तर प्रदेश, जिला बहराइच ग्रामः–भज्जापुर्वा निवासी मिथलेश कुमार जायसवाल (दिल वाले) को कार्यक्रम प्रस्तोता किराऊ मिया ने फोनिङ कार्यक्रम “अन्दाज ” के बिजेता होने के नाते दिवाल घडी एफ. एम. के प्रागण में हस्तान्तरण किया ।
हरेक हप्ता के बिहविार फोनिङ कार्यक्रम “अन्दाज ” में उपहार का सौजन्य नेपालगन्ज– ४ सदरलाइन स्थित रहा ज्योति टेलर्स ने किया एफ. एम. के समाचार प्रमुख राकेश कुमार मिश्र ने जानकारी दिया ।
मध्यपश्चिम क्षेत्र के विभिन्न २२ जिले में रेडियो कृष्णासार एफ.एम. द्धारा संचालित अवधी भाषा में, हिन्दी भाषा में नेपाली भाषा में देउडा भाषा में भी विभिन्न कार्यक्रम सुनते है । अवधी भाषा में घर दुवार, दोस्ती, चना जोर गरम, अन्दाज, और दुवारे मुहारे, घर के नुस्खा लगायत के कार्यक्रम नेपाल के अलावा भारत में लोकप्रिय रहा है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: