लागा चुनरी में दाग , छुपाउ कैसे ?

digvijay singh दिग्‍विजय के अवैध संबंध उजागर

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह और पत्रकार अमृता राय का रिश्ताी है। बुधवार को यह बात पक्कीक हो गई। दोनों ने यह रिश्ताि कबूल कर लिया। इससे पहले सोशल साइट पर दोनों के वीडियो वायरल हो रहे थे इसके बाद दोनों ने रिश्तात भी सोशल साइट के जरिए ही कबूला। बुधवार को दिग्विजय और अमृता दोनों ने ट्वीट कर एक(दूसरे से रिश्तेो की बात मानी और यह भी कहा कि निजी जिंदगी में दखलअंदाजी अच्छीो बात नहीं है ९ऊपर तस्वीेर में देखें दोनों के ट्वीट्स०। लेकिन, उनके इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर लोग तरह(तरह से ट्वीट करने लगे दिग्विजय ने ट्वीट किया कि उन्हें अमृता से रिश्ताा स्वीेकार करने में कोई हिचक नहीं है। वहीं पत्रकार अमृता राय ने ट्वीट किया कि वह पति से अलग हो चुकी हैं और तलाक के बाद दिग्विजय से शादी करेंगी। नई दिल्लीस् कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने एक महिला टीवी एंकर के साथ अपने रिश्ते को कबूल किया है, लेकिन साथ ही कहा है कि वह अपने निजी जीवन में किसी की भी दखलअंदाज़ी की निंदा करते हैं।

दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट ९२मष्नखष्वबथब)द्दड० पर कहा, “मुझे अमृता राय के साथ अपने रिश्ते स्वीकार करने में कोई झिझक नहीं है‘ उन्होंने और उनके पति ने पहले ही आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दायर कर रखी है‘”

उल्लेखनीय है कि राज्यसभा टीवी की एंकर अमृता राय के साथ दिग्विजय सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रकाशित होने के बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था, जिसके बाद अब अमृता ९२बmचचष्तबचबष्० ने भी तलाक का आवेदन दायर किए जाने की बात ट्विटर पर लिखने के साथ(साथ यह भी स्पष्ट लिखा है कि वह तलाक के बाद दिग्विजय सिंह से शादी करने का फैसला कर चुकी हैं।टठ(वर्षीय दिग्विजय सिंह की पत्नी का पिछले ही साल कैंसर की बीमारी के चलते निधन हो गया था।
उल्लेखनीय है कि दिग्विजय सिंह उन नेताओं में सबसे आगे रहे हैं, जिन्होंने शादीशुदा होने के बावजूद अपनी वैवाहिक स्थिति को छिपाकर रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी ९भाजपा० के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की कड़ी आलोचना की।[email protected];

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: