लागू पद्घार्थ सम्बन्धी अभिमुखीकरण दिया गया

नेपालगन्ज ,(बाके) पवन जायसवाल, जेष्ठ १६ गते ।
बाके जिलें की नेपालगन्ज उप महानगरपलिका –५ बस पार्क के रहा समावेशी ईंग्लिश हाई स्कूल नेपालगन्ज में एक दिन की लागू पद्घार्थ दुब्र्यवसनी सम्बन्धी अभिमुखी करण दिया गया ।

1
परिर्वतन समूह और बास के सहकार्य में यह अभिमुखीकरण किया गया है । परिर्वतन समूह के कार्यक्रम संयोजक नरेन्द्र रावल, लेखा अधिकृत दिनेश हमाल, बास के की रुपा चौधरी और तिला सुनार ने सहजीकरण किया था ।
वह कार्यक्रम में लागू औषध क्या है, लागू पद्घार्थ सेवन करने से होनेवाली बेफाइदा और इस्से समाज में कैसी असर पडती है इस की निवारण किया जा सकता है लगायत की जानकारी दी गई थी ।
इसी सेवन न करने वाले भी कुछ साथी लोग कूलत में फस गयें है उन लोग संगत न करें और उन लोगों के अभिभावकों को जानकारी देने के लिये परिवर्तन के अध्यक्ष कुल प्रसाद शर्मा ने कहा ।
बिद्यालय में अध्ययनरत कक्षा ९ और कक्ष १० करके १ सौ १४ बिद्यार्थियों की सहभागिता रही थी और ऐसी कार्यक्रम बिद्यार्थियों को चेतना मिली और गलत संगत, लागू पद्घार्थ सेवन करने वालों की साथ न करें समावेशी ईग्लिश हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक हेमन्तराज काफ्ले जानकारी दी है ।

र यस्ता कार्यक्रमले विद्यार्थीहरु लाई चेतना दिने र गलत सङत अनि लागू पदर्थ को सेवनको पछि नलाग्ने र बिद्यार्थीहरुले निकै चाख लाग्दो उत्सुकताका साथ कार्यक्रममा सहभागी बएको बिधालय का प्रधानाध्यापक हेमन्त राज काफले ले जानकारी दिए ।

2

loading...