लायन्स क्लब द्वारा निःशुल्क आख परीक्षण

नेपालगन्ज,बाके) पवन जायसवाल, पौष २९ गते ।
लायन्स क्लब के संस्थापक मेल्बिन जोन्स के जन्मोत्सव की अवसर पर नेपालगन्ज–२४ लगदहवा माध्यमिक विद्यालय कारकादौं के २ सौ २० विद्यार्थियों की निःशुल्क आख परीक्षण किया गया ।
लायन्स क्लब इन्टरनेशनल डिस्ट्रिक्ट ३२५ बी २ नेपाल अन्र्तगत एरिया नं. ६ के चार लायन्स क्लब की संयुक्त आयोजन में निःशुल्क आ“खा शिविर संचालन किया गया ।

1
आ“खा शिविर में आ“ख रोग विषेशज्ञ डा. प्रतिष्ठा मानन्धर और उन की टीम डा. सुजित कुमार शाह और डा. विज्ञान पाण्डेय ने विद्यार्थियों की आ“ख परीक्षण किया था ।
लायन्स क्लब अफ नेपालगन्ज, न्यूरोड, इनोभेटिभ और सिटी क्लब के संयुक्त आयोजन में हुआ कार्यक्रम की उद्घाटन सेन्टेनियल सेलिब्रेसन कमिटि चेयरपर्सन पिडिजी लायन शेम शाक्य ने किया था ।
शिविर की उद्घाटन सत्र में बोलते हुये पिडिजी लायन सेम शाक्य ने मेल्बिन जोन्स ने लायन्स क्लब स्थापना करके सामाजिक कार्यो में सेवा की हाथ आगे बढाने की अग्रसरों को और प्रोत्साहन किया बताया । मेल्बिन जोन्स की जन्मोत्सव की साथ साथ लायन्स क्लब स्थापना हुआ १ सौ वर्ष पुरा हुआ सह्रसताब्दी वर्ष को सामाजिक कार्यो की आयोजन करके मनाया जा रहा है जानकारी दिया ।
जोन ६० के जोन चेयर पर्सन लायन नरेन्द्र श्रेष्ठ के अध्यक्षता में हुआ कार्यक्रम में फष्ट भिडिजी लायन मधुसुदन शर्मा रिजाल, विद्यालय के प्रधानाध्यापक लायन दिपक चेम्जों◊ ने शुभकामना दिया था । लायन्स क्लब अफ नेपालगन्ज के अध्यक्ष लायन गोपाल अधिकारी ने स्वागत किया था कार्यक्रम की संचालन लायन्स क्लब अफ न्युरोड के सचिव भोजराज शर्मा ने किया था । नेपालगन्ज मेडिकल कालेज की प्राविधिक सहयोग रही थी शिविर में शाक्य मेडिकल ने निःशुल्क औषधि उपलब्ध कराया गया था ।
मेल्बिन जोन्स की जन्मोत्सव के अवसर पर लायन्स क्ल्ब एरिया नं. ६ ने साताव्यापी कार्यक्रम की आयोजन करके मनाने लगे है । साता व्यापी कार्यक्रम अन्तर्गत पौष २३ गते बर्दिया जमुनी में निःशुल्क स्वास्थ शिविर, पौष २४ गते बा“के जिला के गनापुर गाविस में स्त्री रोग निःशुल्क परिक्षण सम्पन्न कर चुके है और पौष २६ गते कोहलपुर में सवारी चालकों की निःशुल्क आ“ख परिक्षण किया गया था ।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz