लियो क्लब अफ नेपालगन्ज इनोभेटिभ का गठन

1नेपालगन्ज ,(बाके) पवन जायसवाल, २०७२ बैशाख २८ गते ।
लायन्स क्लब अफ नेपालगन्ज इनोभेटिभ के सहयोग (स्पोन्सर) में शनिबार को लियो क्लब अफ नेपालगन्ज इनोभेटिभ गठन किया है ।
ब्राइटल्याण्ड स्कूल में अध्ययनरत लियो प्रकाश थापा की अध्यक्षता में २१ सदस्यीय लियो क्लब का गठन किया गया है । लियो क्लब में सचिव लियो देवराज शर्मा और कोषाध्यक्ष में लियो पुूनम गुरुङ्ग चयन हुई है । इसी तरह अन्य पदाधिकारीयो में लियो वर्षा पौडेल, लियो सिवानी सिंह, लियो मेमोल थापामगर और लियो सिर्षक श्रेष्ठ को चयन किया गया है ।
लायन्स क्लब अफ नेपालगन्ज इनोभेटिभ के आयोजन में हुआ कार्यक्रम का उद्घाटन सत्र के प्रमुख अतिथि पिडिजी ला. शेम शाक्य एम.जे.एफ. ने सामाजिक सेवा में युवाओं को आबद्ध कराना लियो क्लब की भूमिका प्रमुख होगी जोड दिया था । विश्व में सामाजिक सेवा में लगने के लियें प्रेरित करने वाले लायन्स क्लब के भातृ संस्था के रुप में लियो क्लब होने के नाते कल के कर्णधार युवाओं ने अभी से ही लियो क्लब के माध्यम से सामाजिक सेवा जैसे कार्यो में सक्रिय होन के लियें उन्हँें ने बताया ।
3लायन्स क्लब अफ नेपालगन्ज इनोभेटिभ के प्रथम उपाध्यक्ष ला. उमा थापामगर के अध्यक्षता में हुआ कार्यक्रम में लायन्स क्लब के मतलब क्या है , लायन्स और लियो क्लब का सम्बन्ध कैसा है , क्यो लियो क्लब में आबद्ध हों । लायन्स क्लब की इतिहास और उद्देश्य लगायत के विषय पर क्लब के चार्टर प्रेसिडेन्ट तथा डिष्टिक्ट चिफ मिडिया कोर्डिनेटर ला. मुकुट ढकाल, डिष्टिक्ट एडभाईजर ला. ज्ञानेन्द्र श्रेष्ठ, लियो क्लब के इलेक्ट डिष्टिक्ट काउन्सिल प्रेसिडेन्ट लियो विष्णु श्रेष्ठ ने प्रशिक्षण दिया था ।
सन् २०१५÷ २०१६ के इलेक्ट सचिव ला. मीना ढकाल ने कार्यक्रम संचालन किया था कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन द्वतीय उपाध्यक्ष ला. पुष्पा शाह ने किया था ध्वजा अभिवादन कोषाध्यक्ष ला. विनय श्रेष्ठ ने किया था । यह लियो क्लब इस क्षेत्र का दूसरा लियो क्लब है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: