लोडसेडिंग का अन्त हमारे कारण ः ओली

काठमाडौं—२३ मङि्सर २०७३

oli
प्रमुख प्रतिपक्षी नेकपा एमाले के अध्यक्ष केपी शर्मा ओली ने तत्काल निर्वाचन घोषणा की मांग की है । पार्टी केन्द्रीय कार्यालय में आयोजित पार्टी प्रवेश कार्यक्रम में बिहीबार बोलते हुए उन्होंने कहा कि कानून बनाने की प्रक्रिया को तेज बनाना होगा ।
उन्होंने कहा कि बंगलादेश अलग बनाने के समय मुज्जाफिर नाम के एक सरकारी व्यक्ति ने राज्य की सूचना बाहर की थी और आज ऐसे कई मुजाफिर नेपाल में मौजूद हैं । और खुले तौर पर घूम रहे हैं ।
उन्होंने कहा कि सरकार बेकार में संविधान संशोधन के बाद चुनाव की बात कर रही है वर्तमान संविधान में चुनाब रोकने का कोई कारण नहीं है । उन्होंने दावा किया कि हमारी सरकार के समय में भारत के सँग हुए ८० और २० मेगा वाट के सम्झौता के कारण अभी लोडेसेडिङ का अन्त हुआ है । भारत के सँग ८० और २० मेगावाट का सम्झौता हमारे समय में ही हुआ है ।यह इस सरकार का किया हुआ जादू नहीं है । उन्होंने आरोप लगाया कि
माओवादी ने जो धन लूटा था उसके द्वारा सञ्चालित सञ्चार माध्यम असभ्य और निकृष्ट रुप में मेरे विरुद्ध आरोप लगा रहे हैं । माओवादी का कोई जनाधार नहीं हैयह सिर्फ नाम की पार्टी है इसके साथ कोई नहीं है । उनके अनुसार एमाले सरकार में नहीं जाना चाहती है लेकिन माओवादी और काँग्रेस भी तो सरकार नहीं चला पाए गियर तो फँस ही गया ।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz