लोहना निवासी विनोद ठाकुर ने 25 कडोर का जमीन दान किया

कैलास दास,जनकपुर, अगहन २४ गते । धनुषा का एक व्यक्ति ने करीब २५ करोड का जमीन समाजिक परियोजना के लिए दान किया है । उस क्षेत्र में अस्पताल निर्माण के वास्ते जनकपुर उपमहानगरपालिका वडा नं. १७ लोहना के निवासी स्व.रामनारायण ठाकुर के पुत्र विनोद ठाकुर ने वह् जमीन दान किया है ।

received_1464845553555779
सडक के बगल में करीब १२ कठ्ठा जमीन में सरकारी अनुदान रकम से निर्माण के लिए उन्होने यज दान दिया है । स्थानीयवासी का मानना है कि इस जगह का मूल्यांकन किया जाए तो करीब २५ करोड से भी ज्यादा हो सकता है । अपने पिता श्री स्व. रामनारायण ठाकुर अस्पताल निर्माण का शुक्रवार शिलान्यास भी किया गया है ।
अस्पताल निर्माण के लिए तत्कालिन स्वास्थ्य मन्त्री खगराज अधिकारी ने करीब ३ करोड रकम विनियोजन किया था । उसी रकम से दो वर्ष के अन्दर मे अस्पताल निर्माण करने का सम्मझौता किया गया । जनकपुर का जेभी कन्स्ट्रक्सन ने वि.स. २०७५ तक अस्पताल का निर्माण कार्य सम्पन्न करने का ठेक्का लिया है ।
जनकपुर अञ्चल अस्पताल के बाद २५ बेड का सरकारी अस्पताल के रुप मे यह सबसे बडा होने का स्थानीयवासी ने दावा किया है । यह अस्पताल निर्माण होने से धनौजी कटैया, लखौरी, इटहर्वा, बहुअर्वा, डेवडिहा, महुवा, कपिलेश्वर सहित दर्जनौं गाविस का जनता को उपचार में सहयोग मिलेगा ।

Loading...

Leave a Reply

3 Comments on "लोहना निवासी विनोद ठाकुर ने 25 कडोर का जमीन दान किया"

avatar
  Subscribe  
newest oldest most voted
Notify of
pradipkumaryadav
Guest

very good sir

jaymangl
Guest

आँप ध्न्यावान हो

Raju Mandal
Guest

Good Job sir.Thanks A lot

%d bloggers like this: