वाईसीएल कार्यकर्ता को निंद से से जगने की अपील :- प्रधानमंत्री प्रचण्ड

१८ माघ, काठमान्डू,आर एन यादव
प्रधानमंत्री  पुष्पकमल दहाल प्रचण्ड ने कहा कि देश में दक्षिणपन्थी हावा चल रही हैं । इसिलिए वाईसीएल कार्यकर्ताओं को निंद से जगने के लिए उन्होंने  निर्देशन दिया हैं  । साथही उन्होंने कुछ दलों ने एक ही बार केन्द्र का चुनाव कराके  संघीयता और समावेशीता उल्टाने का साजिश करने का आरोप भी लगाया  ।

Prachanda-1

सोमबार राजधानी में वाईसीएल कार्यकर्ताओं के एकता समुह को सम्बोधन करते हुए माओवादी केन्द्र के अध्यक्ष तथा प्रधानमंत्री  प्रचण्ड ने कहा कि , देश में अभी दक्षिणपन्थी हावा चल रही है । इसके नाम में ७०वर्ष के क्रान्ति और उसके उपलब्धियों को उल्टाने का  प्रयास  भी हो रहा हैं ।’ अपने आप को क्रान्तिकारी कहने वाला तथा झण्डा और चुनाव चिन्ह भी उसी तरह के रखने वाला दलों ने  ही देश मे दक्षिण पन्थी हावा चला रही  है,प्रचण्डका  आरोप था   । एक समय ऐसी थी जहाँ वाईसीएल जाली फटहा के लिए आतंकवादी और जनता के लिए भरोसा देने वाले संगठन के  नाम से जाना जाता था वहीं वाईसीएल कार्यकर्ता को निंद से जगने के लिए आग्रह किया है ।

अन्त मे वाईसीएल कार्यकर्ताओं को आग्रह करते हुए कहा कि आप लोग ” निंद से जागिये और दक्षिणपन्थी के विरुद्ध में खडे होइये ”  ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz