वार्ड अध्यक्ष और दलित महिला सदस्य बीच अनैतिक संबंध, मध्यरात में गांववासी ने किया गिरफ्तार

जलेश्वर, २७ कार्तिक । जलेश्वलर नगरपालिका वार्ड नं. ८ के अध्यक्ष विजयकुमार सिंह अपने ही वार्ड के दलित महिला सदस्य के साथ गिरफ्तार हुए हैं । आइतबार रात में उन लागों को स्थानीय गांवबासी ने गिरप्mतार किया है । गांवबासी का आरोप है कि वार्ड अध्यक्ष सिंह और दलित महिला सदस्य के बीच अनैतिक संबंध हो रहा था, इसीलिए गिरफ्तार किया गया है ।
पुलिस ने गांवबासी का कथन को उद्धृत करते हुए कहा है– ‘कल रात १० बजे वार्ड अध्यक्ष सिंह दलित महिला तथा वार्ड सदस्य के घर में गए थे । उसी वक्त महिला के देवर, सूसर आदि पारिवारिक सदस्य ने महिला और सिंह के बीच हो रहे अनैतिक संबंध को देख लिया । और उन लोगों ने गांवबासी को खबर किया । उसके बाद गांवबासी ने पुलिस को खबर किया ।’ पुलिस, रात ११ बजे ही महिला सदस्य के घर में पहुुँच कर दोनों को गिरफ्तार किया है ।
तीसरे चरण के स्थानीय चुनाव में सिंह नेकपा एमाले के तरफ से वार्ड अध्यक्ष के रुप में विजयी हुए थे । इधर आरोपित महिला की पति नहीं है, लेकिन चार बाल–बच्चे हैं । उन की पति वैदेशिक रोजगार के लिए विदेश गए थे, लेकिन नौ महीने पहले ही उनका निधन हो गया था । गिरप्mतार दोनों को रात में ही मेडिकल जाँच की गई है । पुलिस का कहना है कि घटना और गांवबासी द्वारा लगाए गए आरोप के संबंध में अनुसंधान जारी है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: