विद्यार्थी को बलात्कार प्रयास करनेवाले प्रिन्सिपल गिरफ्तार, छुटाने के लिए कांग्रेस नेताओं का फोन

काठमांडू, १८ मार्च । अपने ही स्कुल की एक छात्रा को बलात्कार प्रयास करनेवाले एक प्रिन्सपल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । गिरफ्तारी में पड़नेवाले प्रिन्सिपल हैं, ललितपुर जिला स्थित ज्ञानकुञ्ज स्कुल के शिव कार्की । कार्की ललितपुर प्याब्सन के अध्यक्ष भी हैं । महानगरीय पुलिस वृत्त सातदोबाटो ने कार्की को शुक्रबार शाम गिरफ्तार किया है । समाचार स्रोतका कहना है कि कार्की को छुटाने के लिए नेपाली कांग्रेस के विभिन्न नेताओं ने प्रयास शुरु किया है । नेताओं ने पुलिस को फोन कर उन्हे छोड़ देने के लिए कहा है ।
पीडित विद्यार्थी ज्ञानकुञ्ज में कक्षा ९ में अध्ययनरत छात्रा हैं । पीडित छात्रा के अनुसार प्रिन्सिपल कार्की ने शुक्रबार शाम होस्टेल में बालात्कार प्रयास किया था । कार्की के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए शनिबार सुबह स्कूल में अध्ययनरत छात्र–छात्रा सातदोबाटो पुलिस वृत्त पहुँचे है । पीडित छात्रा ने कहा है कि कार्की ने होस्टेल के छत में ले जाकर जबरजस्त किस किया और संवेदनशील अंगों में हाथ पहुँचाया । लेकिन कार्की ने इस कथन को अस्वीकार किया है । कार्कीका कहना है कि छात्रा पढ़ने में कमजोर थी, इसीलिए वह छात्रा को सिखा रहा था ।
पीडित पक्षों का कहना है कि कार्की के विरुद्ध जाहेर न दोने के लिए चलखेल हो रहा है । इसके लिए पीडित को समझाने की कोशीश की जा रही है ।

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: