विद्यालय के बाल-बालिका में दुई साय पचास स्कुल बैग वितरण

 FB_IMG_1490705060531

संघीय समाजवादी फोरम नेपाल पर्सा के अध्यक्ष प्रदीप यादव ने आज एक कार्यक्रम के बीच विद्यालय के बाल-बालिका में दुई साय पचास स्कुल बैग वितरण किया। वीरगन्ज उपमहानगरपालिका वाड नम्बर १८ भेडियाही में संचालित श्री हरिहर सर्राफ–चम्पा देवी निम्न माध्यमिक विद्यलाय के बालबालिका को अध्यक्ष यादव ने स्कुल बैग वितरण किया।

अध्यक्ष यादव ने जानकारी दिया की ‘बाल-बालिका को किताब, कापी, कलम तथा अन्य शैक्षिक समाग्री लेकर आने में समस्या देखने के बाद संघीय समाजवादी फोरम नेपाल के सांसद श्रवण कुमार अग्रवाल के संसदिय कोष से विद्यालय के छात्र छात्रा को स्कुल बैग वितरण किया गया।’ उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में जिल्ला भित्र रहे अन्य समुदायिक विद्यालय, सरकारी मदरसा में अध्ययन करने वाले बच्चों को शैक्षिक समाग्री वितरण करने का फोरम नेपाल, पर्सा का भावी योजना है। अध्यक्ष यादव ने कहा कि बालबालिका देश के भावी कर्णधार है, इसलिए अध्ययन करने वाले बालबालिका को अध्यन में रोचकता और सुगमता बढ़ाने के लिए सहयोग किया गया है।

बिद्यालय की शिक्षिका शोभा सिंह के कहा कि ‘प्रमुख अतिथि अध्यक्ष यादव ने विद्यालय के वाल विकास से लेकर कक्षा ८ तक अध्ययन करने वाले छात्र-छात्रा को स्कुल बैग वितरण करके बच्चों को पढाई में सहयोग किया है, और श्री यादव पूर्व में भी बच्चों को प्रोत्साहित करते आए है।

शिक्षिका इंद्रा चौधरी ने कहा कि, फोरम पर्सा के स्कुल में सहयोग-वितरण करने से विद्यार्थी में अध्यन प्रति  उत्साह बढ़ा है। साथ ही इस सहयोग द्वारा छात्रो का मनोवल बढाने के लिए फोरम नेपाल पर्सा अध्यक्ष यादव को धन्यवाद  दिया।

कार्यक्रम में फोरम नेपाल पर्सा के जिल्ला सदस्य अजय सर्राफ,पार्टी नेता नाथु देवान, तुफान अन्सारी , नगर सचिव सन्तोष सर्राफ तथा अभिभावक की बड़ी उपस्थिती थी। उक्त कार्यक्रम विद्यलाय के अध्यक्ष हरि प्रसाद कुर्मी के अध्यक्षता में आयोजित किया गया।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz