विद्युत चोरी के आरोप मे हंसराज होटल के मालिक गिरफतार

११,अप्रिल,जनकपुर,कैलास दास । जनकपुर के जानकी चौक मे हंसराज मिष्ठान भण्डार के संचालक हंसराज गुप्ता को विद्युत चुहावट (चोरी ) के आरोप मे पुलिस ने गिफ्तार किया है ।1a

होटल प्रयोजन के लिए घर मे संचालन किए जा रहे कारखाना मे विद्युत हुकिंग कर के मेशिन चलाते समय मे ही हंसराज को गिरफ्तार किया गया है । जानकी प्रहरी चौकी ने यह गिरफतारी की है ।

विद्युत प्राधिकरण जनकपुर के कार्यालय प्रमुख राजिव सिंह ने कहा है कि विद्युत हुकिङ्ग करके मासिक लाखो रुपैया का चुहावट कारखाना व्दारा किया जा रहा था इसी आरोप मे गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।

गैर कानुनी रुप मे विद्युत चुहावट करने का सूचना प्राप्त होने पर प्राधिकरण जनकपुर के प्रमुख राजिव सिंह स्वयं कारखाना मे पहुँच कर पुलिस के सहयोग से गुप्ता को गिरफ्तार किया है । साथ ही मेशिन भी अपने नियन्त्रण मे ले  लिया है ।1

इसी बीच सडक अतिक्रमण कर बनाए हंसराज का पक्की घर को गुरुवारु को पुलिस और नागरिक समाज के रोहबर मे तोड़ा गया है । जनकपुर नगरपालिका के दशरथ तलाव स्थित करिब दो फिट सडक अतिक्रमण कर बनाया गया हंसराज गुप्ता का घर को तोडा गया पुलिस ने जानकारी दी है ।

नगरपालिका, नागरिक समाज, जिला प्रहरी कार्यालय और स्थानीय जानकी प्रहरी चौकी के संयुक्त टोली स्काई भेटर लगाकर सडक पर रहे घर को तोडा है ।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz