“विपद् और जुनियरयुवा” विषयक कविता प्रतियोगिता

1

नेपालगंज,(बाके) २०७३ पवन जायसवाल, मंसीर ११ गते ।
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बँके जिला शाखा के आयोजन में तथा जुनियर रेडक्रस सर्कल नेपालगंज मोडेल एकेडेमी की आतिथ्य में जिला स्तरीय कविता प्रतियोगिता मंसीर ९ गते विहीवार को नेपालगंज में सम्पन्न हुआ है ।
“विपद् और जुनियरयुवा” विषयक कविता प्रतियोगिता कार्यक्रम स्थल (on the spot) लेखन कार्यक्रम हुआ था । कार्यक्रम में ३१ जुनियर रेडक्रस सर्कल विद्यालय के छात्र छात्राओं ने भाग लिया था ।
कार्यक्रम की शुभारम्भ करते हुये नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बँके जिला शाखा की उप सभापति सुश्री शान्तिश्रेष्ठ ने बालबालिकाओं में मानवीय भावना विकास करना और कविता लेखन के लिये उत्साहित बनाने की अभिप्राय से हरेक वर्ष कार्यक्रम आयोजन किया जा रहा है बतायी ।

5
नेपाल रेडक्रस सोसाइटी गनापुर उपशाखा की सभापति माया गुरुङ्ग की अध्यक्षता में सम्पन्न कार्यक्रम में नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बँ“के जिला शाखा के जिला कार्य समिति सदस्य एवं प्रज्ञा प्रतिष्ठान के पूर्वसदस्य सचिव सनतकुमार रेग्मी, शाखा की का.मु.वरिष्ठ अधिकृत निरञ्जना मल्ल, नेपालगंज मोडेल एकेडेमी के प्रधानाध्यापक विज्ञान शाह लगायत लोगों ने विचार व्यक्त किया था । कार्यक्रम संचालन जुनियर रेडक्रस सर्कल नेपालगंज मोडेल एकेडेमी के शिक्षक नायक श्रीधर भण्डारी ने किया था ।
कार्यक्रम में विभिन्न विद्यालय के शिक्षक और विद्यार्थी करके ५१ लोग की उपस्थिति रही थी नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बँ“के जिला शाखा के प्रहलाद बिश्वकर्मा ने जानकारी है ।

3

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz