Wed. Sep 26th, 2018

विवेकशील पार्टी में लफड़ा, कार्यकर्ता आपस लड़ने लगे

काठमांडू, ५ अगस्त । विवेकशील साझा पार्टी के अन्दर कार्यकर्ताओं के बीच असन्तुष्टि दिखाई दिया है । शनिबार आयोजित एक कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच आपस में झगड़ा हो गई है । पार्टी ने शनिबार प्रदेश नं.३ के जिला संयोजक चयन के लिए एक कार्यक्रम रखा था । लेकिन जब पार्टी ने जिला संयोजक घोषणा किया, युवाओं की एक समूह संयोजक घोषणा प्रति असन्तुष्ट दिखाई दिया और नेतृत्व के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे ।
असन्तुष्ट समूह का कहना है कि पार्टी नेतृत्व ने बिना विचार–विमर्श ही जिला नेतृत्व चयन किया है और गलत प्रवृत्तिवाले लोगों को पार्टी में प्रवेश दिया है । युवाओं को यह भी कहना है कि पार्टी नेता तथा संयोजक लोकतान्त्रिक विधि और प्रक्रिया से चयन होना चाहिए, नेतृत्व की इच्छा से नहीं । युवाओं ने चेतावनी दिया है कि अगर इस तरह ही नेतृत्व चयन किया जाएगा तो हर युवा पार्टी परित्याग करने के लिए बाध्य होगी ।
युवाओं की चेतावनी के बाद पार्टी प्रवक्त सूर्यराज आचार्य ने कहा कि विवेकशील साझा पार्टी में लगनेवाले व्यक्ति पद के लिए नहीं आए है । उनके इस कथन प्रति असन्तुष्ट युवा और भी आक्रोशि हो गए है हो–हल्ला करने लगे । उसके बाद पार्टी संयोजक रवीन्द्र मिश्र ने बैठक स्थगित करने का निर्णय लिया । संयोजक मिश्र ने कहा है कि पार्टी के अन्दर व्यप्त असन्तुष्टि को सम्बोधन किया जाएगा ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of