शहीद स्मारक उच्च मावि का अभिभावक जमघट सम्मन्न

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७३ जेष्ठ १५ गते ।
बा“के जिला के कम्दी गाबिस स्थित श्री शहीद स्मारक उच्च माध्यमिक विद्यालय कीे अभिभावक जमघट सम्पन्न हुआ है ।
अभिभावक जमघट में विद्यालय की नीति तथा कार्यक्रम , बार्षिक आर्थिक प्रतिवेदन, शिक्षक सम्मान लगायत की कार्यक्रम करके अभिभावक जमघट मनाया गया है ।
वह जमघट में श्रोत व्यक्ति मुनीर अहमद खा“, विद्यालय व्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष अब्दुलवारी खा“, शिक्षक अभिभावक संघ के अध्यक्ष खिम बहादुर बुढाथोकी, स्थानीय राजनीतिक दल नेपाली कां“ग्रेस के प्रतिनिधि हनीफ खा“, नेकपा एमाले के महेन्द्र शाही , एनेकपा माओवादी के भोला यादव, मधेशी जनअधिकार फोरम के केन्द्रीय सदस्य कामता प्रसाद सोनकर, इलका प्रहरी कार्यालय कम्दी के इन्चार्ज प्रेम बिष्ट, सेवा क्षेत्र भितर के सामुदायिक बन के प्रतिनिधि , नागरिक समाज के अगुवा, अभिभावक, विद्यार्थी, बुद्धिजिवी लगायत लोगों की सहभागिता रही थीे ।2_1
कार्यक्रम में बोलने वाले बक्ताओं ने विद्यालय की पिछले कार्य की उच्च प्रसंसा करते हुये विद्यालय की विकास में सहयोग करने की प्रतिवद्धता समेत किये थे । उसी कार्यक्रम में विद्यालय कें शिक्षक भूपेन्द्र रेग्मी को सम्मानित किया गया । विद्यालय की शैक्षिक, आर्थिक तथा भौतिक विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निर्वाह किया है इस लिये सम्मान किया गया है बिद्यालय के प्रधानाध्यापक पुरुषोत्तम खनाल ने बताया ।
भूपेन्द्र रेग्मी ने विद्यालय की चौतर्फी विकास के लिये विभिन्न सरकारी तथा गैर सरकारी संस्था तथा नागरिक समाज के अगुवाओं से समन्वयात्मक तथा प्रभावकारी भूमिका निभाया है कहते हुये यह जमभट ने भूपेन्द्र रेग्मी को उच्च मूल्यांकन करते हुये सम्मान किया गया है ।
इसी तरह पूर्व प्रधानाध्यापक मो.आलमीन राई, पूर्व विद्यालय व्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष खिम बहादुर बुढाथोकी, विद्यालय में २७ वर्ष अध्यापन कराया शिक्षक बल बहादुर ओली, लगायत लोगों को भी सम्मान किया गया है । वह अभिभावक जमघट में विद्यालय की समग्र अवस्था के बारे में प्रधानाध्यापक पुरुषोत्तम खनाल ने जानकारी कराया और विद्यालय की नीति तथा कार्यक्रम की प्रस्तुति सहायक प्रधानाध्यापक ज्वालाप्रसाद रेग्मी ने कयिा था । विद्यालय की आ.ब. २०७२÷०७३ की आर्थिक प्रतिवेदन बलबहादुर ओली ने किया था । जमघट की ओर से ६ बुदें की प्रस्ताव समेत पारित किया गया था । कार्यक्रम की सञ्चालन विद्यालय व्यवस्थापन समिति के सदस्य सूर्यलाल यादव न किया था ।

3

loading...