‘शुभ मंगल सावधान’ के ट्रेलर में देखिए इस नाँन कूल बाँय को

मुंबई । आरएस प्रसन्ना निर्दे्शित फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है। इस फिल्म में एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अहम भूमिका में हैं।

‘शुभ मंगल सावधान’ की कहानी मुदित और सुगंधा की है। मुदित नाँन कूल बाँय और सुगंधा नाँन हाँट गर्ल हैं। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस प्रकार दोनों में प्यार होता है और वो शादी करने की तरफ आगे बढ़ते हैं। लेकिन सुगंधा एक ऐसी लड़की है जिसे सिंपल तरीके से शादी नहीं करनी। वो चाहती है कि कोई लड़का उसे प्रपोज करे और फिर वो छुपकर मिले। इसके बाद रोमांस हो और वो प्यार के करंट को महसूस कर पाए। लेकिन आयुष्मान खुराना को इन्फर्टि्लिटी से जुड़ी बीमारी रहती है। आपको बता दें कि, खास तौर पर फिल्म मेल इन्फर्टि्लिटी मतलब पुरुषों में नपुंसकता के विषय पर आधारित है। मेल इन्फर्टि्लिटी को समाज में अच्छी नजर से नहीं देखा जाता और बीमारी से जÞ्यादा इसे कमजÞोरी के तौर पर देखा और समझा जाता है। ट्रेड सर्कल के तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर इस ट्रेलर को पोस्ट किया है।

‘शुभ मंगल सावधान’ (एसएमएस) १ सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के निर्देशक आर.एस. प्रसन्ना हैं और निर्माता आनंद एल राय हैं। आपको बता दें कि, इससे पहले भी यह जोड़ी बाँक्स आँफिस पर कमाल कर चुकी है। २०१५ में ‘दम लगाकर हईशा’ फिल्म आई थी जिसमें यह दोनों थे।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz