संगत के कारण से आदमी असल और खराब होते है : कल्पनाथ तिवारी

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल,२०७३ जेष्ठ ७ गते ।
नेपालगन्ज फुल्टेक्रा माध्यमिक बिद्यालय व्यवस्थापन समिति अध्यक्ष कल्पनाथ तिवारी ने कहा संगत के कारण से आदमी असल और खराब होते है इस लिये बिद्यार्थीयों को सही व्यक्ति की संगत करना चाहिए जेष्ठ ६ गते एक कार्यक्रम में अनुरोध किया ।

ful
नेपालगन्ज उप–महानगरपालिका के सहयोग तथा बास नेपालगन्ज के आयोजन में सञ्चालित युवा लक्षित कार्यक्रम अन्तरगत माध्यमिक बिद्यालय के बिद्यार्थीयों को लक्षित करके नेपालगन्ज–७फूल्टेक्रा माध्यमिक बिद्यालय जेष्ठ ६ गते को सम्पन्न अभिमुखीकरण कार्यक्रम में अध्यक्ष कलपनाथ तिवारी ने यैसा बताया । उन्हों ने लागु पदार्थ की प्रयोग से किसी का हित कभी नही होगी कहते हुये बिद्यार्थीयों को लागु पदार्थ बिरुद्ध सन्देश प्रवाह करने के लिये अनुरोध किया ।
बिद्यालय के कक्षा ९ और १० में अध्ययनरत बिद्यार्थीयों को दिया गया अभिमुखीकरण में सहभागी हुये बिद्यार्थीयों ने अभिमुखीकरण से लागु औषध की प्रयोग करने से होनेवाली नोक्सानी के बारे में जानकारी हुई है बताया । उन्हों ने लागु पदार्थ प्रयोग न्यूनीकरण करने की सचेतना फैलाने के लिये प्रतिबद्धता किया । अभिमुखीकरण में लागु पदार्थ प्रयोग के विभिन्न बिषय में बास के केन्द्रीय सदस्य दलबहादुर सुनार ने सहजीकरण किया था ।

fultekra
युवा लक्षित कार्यक्रम की फोकल पर्सन तिला सुनार ने सञ्चालन किया अभिमुखीकरण कार्यक्रम में ३५ बिद्यार्थीयों की सहभागिता रही थी बास के सूचना अधिकारी हेमराज भट्ट ने जानकारी दी है ।

Loading...
%d bloggers like this: