सचिन को समर्पित होगा ‘धूम मचा ले’

धूम-3 की टीम ‘धूम मचा ले’ सचिन तेंदुलकर को समर्पित करना चाहती है. ये गीत धूम की हर फिल्म में है. धूम की टीम खासतौर से इस गीत को सचिन तेंदुलकर को समर्पित dhoom in nepalकरना चाहती है जो अपने करियर का आखिरी टेस्ट मैच खेलने जा रहे हैं.

 

सचिन ने अपने खेल के जरिये हमेशा खेल के मैदान पर धूम मचाई है. जिस तरह से धूम का टाईटल हिट फिल्म की पहचान बन चुका है उसी प्रकार सचिन भी भारतीय क्रिकेट का चेहरा हैं और पहचान हैं. इसलिए यशराज को ये गीत सचिन को समर्पित करने के लिए एकदम पर्फेक्ट लगा. क्रिकेट को लेकर जो सचिन के मन में प्रेम, लगाव और जोश है उसके बारे में तो सब बखूबी जानते हैं. इसलिए इन सबको ध्यान में रख कर यशराज एक क्रिएटिव तरीके से ये गाना सचिन के नाम करना चाहते हैं.

ये गीत सचिन के मुम्बई में होने वाले आखिरी मैच के पहले उन्हें डेडिकेट किया जाएगा. आमिर खान और सचिन खास दोस्त हैं, आमिर ने जब इस योजना के बारे में सुना तो उन्हें ये काफी पसंद आया. यही नहीं, उन्होंने टीम को अपनी तरफ से भी कुछ सुझाव दिए हैं कि किस प्रकार से इस पूरे ईवेंट पर काम किया जाए.

आमिर खान कहते हैं, ‘सचिन भारत का गर्व हैं. वे उम्मीद और प्रेरणा जगाते हैं, और अपने बारे में अच्छा महसूस कराते हैं. उनकी रिटायरमेंट हम सब में खालीपन का एहसास कराती है. हमें बतौर क्रिकेटर, बेहतरीन इनसान और आइकन के तौर पर उनके करियर का जश्न मनाना चाहिए. वे अपने पूरे करियर के दौरान धूम मचाते आए हैं: हरेक पिच पर, क्रिकेट खेलने वाले हर देश में, हमारे दिलों में, गेंदबाजों के ख्वाबों में. हम अपना धूम मचाले सांग उन्हें समर्पित करते गहैं. हम आपको हमेशा चाहते रहेंगे…आपका फैन…आमिर.’

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”//www.youtube.com/embed/aM9IqoZ5J1M” frameborder=”0″ allowfullscreen></iframe>

और भी…

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz