सद्भावना पार्टी की विस्तारित बैठक वीरगंज में

सद्भावना पार्टी के अध्यक्ष राजेन्द्र महतो

सद्भावना पार्टी के अध्यक्ष राजेन्द्र महतो

विनोदक’मार विश्वकर्मा,काठमांडू, 27 माघ  .
        सद्भावना पार्टी की राष्ट्रीय कार्य समिति की विस्तारित बैठक २८–२( माघ, २)७३ को पर्सा के वीरगंज में होने जा रही है . विस्तारित बैठक में वर्गीय मंचों का संगठन संबंधित प्रतिवेदन, पार्टी का राष्ट्रीय महाधिवेशन, पार्टी परिचालन निर्देशिका, आर्थिक नियमावली, पार्टी की नियमावली में संशोधन, मधेशी टे«ड य“नियन महासंघ नेपाल का विस्तारीकरण, मौज“दा राजनीतिक परिस्थितियां आदि जैसे एजेंडाें पर बृहत् रूप से विमर्श कर पारित किया जाएगा .
        मिली जानकारी के अन’सार २)७२ चैत !८ गते से जारी पार्टी के विभिन्न वर्गीय मंचों के वार्ड, गांव, नगर, क्षेत्र एवं जिला अधिवेशनों के प्रतिवेदन को बैठक द्वारा अन’मोदन किया जाएगा . पार्टी में राष्ट्रीय महाधिवेशन हेत’ सक्रिय सदस्यता फारम संकलन, सक्रिय सदस्यों की नामावली, वार्ड, गांव, नगर, क्षेत्रीय,तथा जिला अधिवेशन जैसे एजेंडों पर विमर्श कर पारित किया जाएगा .
        इसी प्रकार पार्टी को अधिक क्रियाशील बनाने तथा पार्टी के उदीयमान नेता तथा कार्यकर्ताओं को पार्टी के कार्यों में जिम्मेदार बनाने के उद्देश्य से राष्ट्रीय कार्य समिति को संख्यात्मक आकार में बृद्धि करने के लिए भी यह बैठक निर्णय करेगी .
        मौके पर पार्टी के नेता तथा कार्यकर्ताओं को स’संगठित, अन’शासित व पार्टी की नीति एवं सिद्धान्तों के बारे में दीक्षित करने के उद्देश्य से फाग’न ! गते प्रशिक्षक प्रशिक्षण भी संचालन किया जाएगा .
        बैठक में केन्द्रीय सदस्य, राष्ट्रीय सलाहकार, सभी समितियों के पदाधिकारी, विभिन्न वर्गीय मंचों के केन्द्रीय अध्यक्ष, प्रभारी, जिलाध्यक्ष एवं म’ख्य नेता तथा कार्यकर्ता सहित करीब ३)) से अधिक नेता तथा कार्यकर्ताओं की भागीदारी रहेगी .

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz