सनम बेवफा – पति का चल रहा था अफेयर, इस तस्वीर ने खोल दी पोल

शादी का रिश्ता प्यार और विश्वास का होता है, लेकिन वक्त के साथ इस रिश्ते के मायने बदलते जा रहे है। शादी के बाद अफेयर आम बात बनती जा रही है। खासकर विदेशों में शादी के बाद अफेयर के मामले बढ़ गए है। मलेशिया में भी पति द्वारा पत्नी को धोखा देने का एक मामला सामने आया, लेकिन पत्नी ने बड़ी चालाकी से पति के इस धोखे का पर्दाफाश कर दिया।

दरअसल मलेशिया में रहने वाली एक महिला के पति का अफेयर दूसरी महिला के साथ चल रहा था। पति ने पत्नी भरोसा दिलाया कि वो काम के सिलसिले में थाईलैंड जा रहा है, लेकिन वो पत्नी को धोखा देकर दूसरी महिला के साथ एन्जॉय कर रहा था।

अमांडा चोंग काह मून नाम की महिला को पहले तो शक नहीं हुआ, लेकिन जब पति ने उसके फोन का जवाब देना बंद कर दिया तो उसे लगने लगा कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है। अमांडा ने फेसबुक पर एक लड़की की पोस्ट की गई तस्वीर को देखकर अपने पति के अफेयर का भंडाफोड़ कर दिया। तस्वीर में उस लड़की के पीछे एक शख्स खड़ा है, लेकिन उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा। लेकिन अमांडा ने उसके कपड़ों से पहचान लिया कि वो उसका पति ही है। इसके बाद क्या था उसने अपने पति के ऑफिस में पता और सारी सच्चाई सामने आ गई। अमांडा ने पति की इस करतूत को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद ये तस्वीर वायरल हो गई।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz