सनशाईन सामाजिक विकास संस्था में यादव

दिलिप कुमारयादव । सामुदायिक रेडियो कपिलवस्तु,असोज १६

सनशाईन सामाजिक विकास संस्था का छठवां अधिवेशन से आज नयाँ कार्य समिति चयन किया गया है । तुलसीराम यादव की अध्यक्षता में गठन हुए नये कार्य समिति के उपाध्यक्ष में शान्ती शाही , सचिव रामसेवक यादव , कोषाध्यक्ष राघवेन्द्र खरविन्द , सहसचिव श्याम प्रकाश धवल तथा सदस्यों में सीता नेपाली , गीता केवट , रामशुभाग यादव और रत्ती थारु का चयन किया गया है ।

ssdo (1)आज हुए संस्थाके सत्रहवें साधारण सभा एवम् छठवा अधिवेशन से नयाँ कार्य समिति चयन किया गया है । भोरिक केवट के संयोजकत्व में गठन तीन सदस्यीय निर्वाचन मण्डल में सुशील चौधरी और ज्योती केसी का समूह ने निर्वाचन प्रक्रिया का सहजीकरण किया था । नये कार्यसमिति सर्वसहमति से चयन हुआ है । नवनिर्वाचित समिति के पूर्व अध्यक्ष परशुराम यादव ने शपथ ग्रहण कराया था । साथ ही पूर्व अध्यक्ष कृष्ण कुमार श्रेष्ठ , शिवलाल यादव तथा परशुराम यादव ने सफल कार्यकाल की शुभकामना व्यक्त की थी ।

ssdo (2)सनशाईन सामाजिक विकास संस्था के सत्रहवें साधारण सभा एवम् छठवा अधिवेशन संस्था के अध्यक्ष परशुराम यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ है । आज के सभा में संस्था का प्रगति प्रतिवेदन सचिव रामसेवक यादव तथा आर्थिक प्रतिवेदन कोषध्यक्ष राघवेन्द्र खरविन्द ने प्रस्तुत किया था । संस्थाके सचिव रामसेवक यादव के संचालन में हुए कार्यक्रम में सहसचिव श्याम प्रकाश धवल ने स्वागत मन्तव्य व्यक्त किया था । साधारण सभा कार्यक्रम में संस्था के अध्यक्ष परशुराम यादव ने साढ़े चार करोड़ बराबर का योजना सहित का बजट प्रस्तुत किया था । तथा विभिन्न काम में सदस्यों ने सहयोग करने के प्रति अभार व्यक्त किया था । संस्था में रहे एक सौ सदस्यों में से ८० सदस्य की सहभागिता में संस्था के प्रधान कार्यालय धनकौलि गाविस के चेतरादेई मे ंसाधारण सभा एवम् अधिवेशन सम्पन्न हुआ है ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz