समन्वयात्मक बैठक

नेपागन्ज,(बाके) पवन जायसवाल,२०७३ असोज २ गते ।
जिला के गा.वि.स. सचिवों की समन्वयात्मक बैठक भादौं ३० गते विहीबार को नेपालगञ्ज में सम्पन्न हुआ है । वह बैठक में विभिन्न गाविसओं के सचिवों ने खाद्य सुरक्षा परियोजना गा“वमुखी होने की बातों पर जोड दिया ।

1

बा“के जिला के १७ गाविसओं के १ नगरपालिका और १ उपमहानगरपालिका में सञ्चालन क्षेत्रीय खाद्य सुरक्षा सुशासन परियोजना बैठक में उक्त धारणा सचिवओ ने व्यक्त किया था ।

दक्षिण और पूर्वी एसिया में पिछिडे हुये समुदाय तथा छोटे और सिमान्तकृत किसानों की क्षमता अभिवृद्धि करने की साथ साथ खाद्य और पोषण सुरक्षा निति की स्थानीय, राष्ट्रीय, क्षेत्रीय स्तर में संवाद किया गया बातों सचिव हक हित संरक्षण समिति के अध्यक्ष उत्तमसिंह सोडी ने बताया ।

नेपाल राष्ट्रीय दलित समाज कल्याण संघ बा“के के क्षेत्रीय खाद्य सुरक्षा परियोजना कार्यक्रम के कार्यक्रम संयोजक प्रेम बहादुर वि.क.ने कार्यक्रम पत्र प्रस्तुत किया था ।

कार्यक्रम में संघ बा“के के फिल्ड अधिकृत चित्र बहादुर विश्वकर्मा ने इस विषय पर स्पष्ट धारणा रखा था , अब आने वाले दिनों में स्थानीय स्तर की तरकारी, सागसब्जी को व्यवस्थापन करना जरी रही है बताया ।

नेपाल राष्ट्रीय दलित समाज कल्याण संघ बा“के के फिल्ड अधिकृतद्वय लक्ष्मण वि.क.ने सीजन अनुसार बिउबिजन सरकार ने समय में किसानो को उपलब्ध करना चाहिये बताया । इसी नेपाल राष्ट्रीय दलित समाज कल्याण संघ बा“के के संघ के कोषाध्यक्ष चन्द्र बहादुर सुनार की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ था , वैठक की आयोजन नेपाल राष्ट्रीय दलित समाज कल्याण संघ, बा“के और ईयूडिए ने संयुक्त रुप में किया था पत्रकार दिनेश ठाकुर ने बताया ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz