समावेशी ईग्लिश मिडियम स्कूल नेपालगन्ज द्वारा बिदाई कार्यक्रम

नेपालगन्ज, (बाके), पवन जायसवाल,२०७२ फागुन २२ गते ।
नेपालगन्ज उप–महानगरपालिका – ५ बसपार्क स्थित समावेशी ईग्लिश मिडियम स्कूल नेपालगन्ज ने बिदाई कार्यक्रम किया है ।फागुन २१ गते शुक्रवार को कक्षा ९ के छात्रों ने कक्षा १० के छात्रों का बिदाई एक समारोह करके किया है ।

1
कार्यक्रम बिद्यालय निरीक्षक कृष्णराज पौडेल के प्रमुख आतिथ्य में तथा महेन्द्र उच्च माध्यमिक बिद्यालय रानी तलाव नेपालगन्ज के बिद्यालय ब्यवस्थापन समिति के अध्यक्ष तीरथ राम जायसवाल के विशेष अथिति में सम्पन्न हुआ था |  कार्यक्रम में कक्षा–९ के बिद्यार्थीयों ने बिबिध सास्कृतिक कार्यक्रम भी किये थे ।
बिद्यालय निरीक्षक कृष्ण राज पौडेल ने एस. एल. सी. ग्रेडिङ्ग के बारे में बिद्यार्थीयों को प्रष्ट किया था , और १० कक्षा के बिद्यार्थीयों को अच्छी तरह से अध्ययन करने के लिये अनुरोध भी किया क्यों आज अच्छी तरह से अध्ययन करोगे तो सभी बिद्यार्थियों का भविष्य भी अचछा होगा|  इस लियें सभी लोग मन लगाकर अध्ययन करेगें तो अवश्य अच्छा अकं प्राप्त होगा । कार्यक्रम में बिद्यालय ब्यवस्थापन समिति के गोबिन्द प्रसाद रेग्मी लगायत लोगों की उपस्थित रही थी, समावेशी ईग्लिश मिडियम स्कूल नेपालगन्ज के प्रिन्सिपल हेमन्तराज काफ्ले ने उज्जवल भविष्य की कामना करते हुयें बिदाई कार्यक्रम की समापन किया ।2

loading...