समावेशी हाईस्कूल नेपालगन्ज का वार्षिक उत्सव

33

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७४ बैशाख २ गते ।
बाके जिला के नेपालगन्ज उप–महानगरपालिका र्वा नं.– ५ बसपार्क स्थित समावेशी हाईस्कूल नेपालगन्ज ने अपनी ९ वीं वार्षिक उत्सव तथा अभिभावक भेला बिभिन्न कार्यक्रमों के साथ सम्पन्न किया है ।
वार्षिक उत्सव तथा अभिभावक भेला में विद्यालय में अध्ययनरत छात्राछात्राओं ने नृत्य, गीत तथा विविध सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करके मनोरञ्जन प्रदान किया था ।
उसी अवसर पर खेलकूद, विविध गतिविधि तथा कक्षा में उत्कृष्ट होनेवाले छात्रछात्राओं को प्रमुख अतिथि बा“के के सहायक जिला शिक्षा अधिकारी गोरखबहादुर थापा लगायत लोगों ने पुरस्कार तथा प्रमाण–पत्र वितरण किये थे ।

समावेशी हाईस्कूल नेपालगन्ज के प्रिन्सिपल हेमन्तराज काफ्ले ने विद्यार्थिओं को गुणस्तरीय शिक्षा देने के लिये और सुविधा प्रदान करने के लिये सदैव प्रतिवद्ध रहा हू“ बताया । उन्हों ने कहा अधिक शुल्क असुली की बात उठ रही है उस समय अपनी विद्यालय ने दायरा की अन्दर रहकर शुल्क उठाते आये, कम्प्युटर ल्याव तथा अन्य व्यवस्थापन की बातों पर कोई भी कमी नही किकया बताया ।
प्रिन्सिपल हेमन्तराज काफ्ले ने कहा अभिभावक की साथ और स्नेह माया से विद्यालय की वातावरण में थप सुधार लाने में हौसला बढी है बताते हुये ५ कठ्ठा ११ धुर जमी भी विद्यालय की नाम में खरीद हो चुकी है आगामी वर्ष अध्याधुनिक और वातावरण मैत्री भवन निर्माण शुरु किया जाएगा जानकारी दी ।
उन्हों ने ए भी कहा सभी विद्यार्थियों के लिये बीमा लगायत की सुविधा लाने की भी कर रहें है उसी कार्यक्रम में जानकारी दिया । कार्यक्रम में शिक्षा क्षेत्र में योगदान पहु“चाते आ रहें नेपाल पत्रकार महासंघ बा“के शाखा के पूर्व कोषाध्यक्ष विश्वराज पछल्डङ्ग्या को सम्मान भी किया गया था ।
वार्षिकउत्सव कार्यक्रम में प्याव्सन के केन्द्रीय सदस्य अर्जुन सिग्देल, धम्बोझी माध्यमिक बिद्यालय की प्रध्यानाध्यापक किरण आर्चाय लगायत लोगों ने शुमकामना दिया था प्रिन्सिपल हेमन्तराज काफ्ले ने बताया ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz