सम्यक मिडिया १६ वाँ बर्ष में प्रवेश

DSC02742नेपाजगन्ज, (बाँके जिला) पवन जायसवाल, भाद्र २१ गते ।
बाँके जिला के नेपालगन्ज से प्रकाशित सम्यक मिडिया का तिसरे वर्ष में प्रवेश के अवसर में भाद्र १९ गते बुधबार को दैनिक नेपालगन्ज  पत्रिका की समिक्षा किया गया ।
राष्ट्रीय दैनिक नेपालगन्ज पत्रिका के प्रकाशन समूह सम्यक मिडिया ने पत्रिका को १६ वाँ बर्ष में प्रवेश के अवसर पर  सिद्धार्थ कटेज नेपालगन्ज में समिक्षा के साथ-साथ विभिन्न व्यक्तित्व को सम्मान भी किया गया ।
पत्रिका  के प्रबन्ध निर्देशक अच्युत राज सुवेदी ने पुनः प्रकाशन दो वर्ष पुरा करके तिसरे वर्ष प्रवेश के वार्षिकोत्सव के अवसर पर प्रकाशन ने दो वर्षो से उठाते आ रहा समस्याओें पर प्रकाश डाला था । कार्यक्रम में सम्यक मिडिया के प्रकाशक एवं प्रधान सम्पादक झलक गैरे ने प्रकाशन को उत्तरोत्तर प्रगति और आगे बढ्ने के लियें जानकारी देते हुयें कुछ दिनों में पहले न्यूज अनलाइन सर्वे करने का उद्घोष किया ।
प्रधान सम्पादक गैरे ने सहभागियों का सुझाव, सर सल्लाह भी ग्रहण किया और अपना विचार व्यक्त  किया । कार्यक्रम के बीच  पत्रिका में नियमित रुप में रहे स्तम्भकार अधिवक्ता द्वय लोक बहादुर शाह एडभोकेसी फोरम नेपालगन्ज के संयोजक एवं अधिवक्ता बसन्त गौतम, प्रेस चौतारी नेपाल के केन्द्रीय उपाध्यक्ष सुरेन्द्र काफ्ले और दैनिक नेपालगन्ज पत्रिका के सहकर्मी राम बहादुर श्रेष्ठ को उसी कार्यक्रम में नगद पुरस्कार देकर सम्मान किया ।mail
कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार एवं जनमत अर्ध साप्ताहिक पत्रिका के सम्पादक पूर्ण लाल चुके, नेपाल पत्रकार महासंघ के पूर्व केन्द्रय सदस्य जनक नेपाल, सम्मानित व्यक्तित्व लोक बहादुर शाह, बसन्त गौतम, सुरेन्द्र काफ्ले, प्रेस चौतारी के पूर्व केन्द्रीय उपाध्यक्ष कृष्ण अधिकारी, बास नेपालगन्ज के निर्देशक नमस्कार शाह, नया कोर्ष दैनिक के सह सम्पादक हेमन्त चौधरी, नेपाल पत्रकार महासंघ बाके जिला के कोषाध्यक्ष गोविन्द शर्मा, भेरी साहित्य समाज नेपालगन्ज के अध्यक्ष हरि प्रसाद तिमिल्सिना लगायत लोगों ने अपना– अपना विचार रक्खा था ,यह जानकारी प्रधान सम्पादक गैरे ने दिया ।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz