सर्वदलीय बैठक ने नेपाल के हित विपरित कोइ भी सम्झौता नही करने को सुझाव दिया

काठमांडू, भाद्र २८

प्रधानमन्त्री पुष्पकमल दाहाल प्रचण्ड द्वारा बुलाया गया सर्वदलीय बैठक में विभिन्न रजनीतिक दल के नेताओं ने नेपाल के हित विपरित कोइ भी सन्धी नही करने को प्रधानमन्त्री को सुझाव दिया है ।

k|wfgdGqL ;j{bnLo a}7sdf  k|wfgdGqL k'iksdn bfxfn k|wfgdGqL lgjf; jfn'jf6f/df cf;Gg ef/t e|d0fsf af/]df k/fdz{ lng dªunaf/ ;j{bnLo a}7ssf] cfof]hgf ug'{x'Fb} . tl:a/ M k|bLk/fh jGt, /f;;

नेपाली जनता की भावनाओं में आँच पडने वाली कोइ भी सम्झौता न करने को एमाले नेता माधवकुमार नेपाल ने सुझाव दिया । उन्होंने नेपाल के अखण्डता, सार्वभौमिकता में आँच आए एसा कोइ भी सन्धी–सम्झौता न करें ।

इसी प्रकार सदभावना पार्टी के अध्यक्ष राजेन्द्र महतो ने नेपाली जनता को लाभ हों इस प्रकार के सन्धी करने को सरझाव दिया । महतो ने प्रधानमन्त्री प्रचण्ड भारत भ्रमण में जने से पहले तीन बुँदे सहमति कार्यान्वयन करने का आश्वासन देने के बाद भी पूरा नही करने पर आपत्ति व्यक्त की । महतो के आपत्ति के जवाव में प्रधानमन्त्री ने इस विषय में विमर्श करने को बुधबार सुवह ११ बजे बैठक बुलाया गया है जानकारी करवाइ थी ।

राष्ट्रीय जनमोर्चा अध्यक्ष चित्रबहादुर केसी ने नेपाल भारत संबन्ध ठंढा नही हूआ है कहते हुए अगर है भी तो उसे गरमाने को प्रधानमन्त्री को सलाह दी ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: