सांसद लक्ष्मणलाल कर्ण द्वारा साईकल और कम्प्युटर बितरण

सांसद लक्ष्मणलाल कर्ण द्वारा साईकल और कम्प्युटर बितरण
वीरगंज,असार २२
2 (4)सदभावना पार्टी के सांसद एवं पार्टी के सह अध्यक्ष लक्ष्मणलाल कर्ण के संसदीय कोष के रकम से आज वीरगंज मे कम्प्युटर और साइकल वितरण किया । सांसद कर्ण के कोषबाट पर्सा जिला के विभिन्न विद्यालयों में अध्यनरत ४० विद्यार्थियों को साइकल वितरण किया गया ।
इसी तरह सांसद कर्ण के संसदीय कोष की रकम से शशीधर कृष्णा तिवारी प्रा.बि बिरन्चीबर्वा को २ थान , दिपनारायण आर्दश उच्च मा. बि औराहा पंचगाँवा ,फेवाताल बचत तथा ऋण सहकारी संस्था जानकीटोला, नेपाल धानुक समाज जिला कार्य समिती पर्सा, नेपाल राष्ट्रीय मा. बि सेढवा बिर्ता , जन जागरण युवा क्लब, श्री ने.रा. नि. मा. बिद्यालय बस्डिलवा और ग्रामीण संस्था विकास केन्द्र वीरगंज– २३ हरपतगंज को एक एक थान कम्प्युटर बितरण किया गया है सद्भावना पार्टी ने यह जानकारी दी है ।
जगदिस पटेल के सभापतित्व में सम्पन्न वितरण समारोह को सम्बोधन करते हुए कार्यक्रमके प्रमुख अतिथी एवं सांसद लक्ष्मणलाल कर्ण ने अगामी दिनों में भी जनता के संग प्रत्यक्ष सरोकार और विकास निर्माण के काम के साथ ही साईकल और कम्प्युटर वितरण जैसे कार्य को निरन्तरता देने की बात बताई । सीमित बजट ने सब क्षेत्र में समान ढंग से बिकास करना चुनौती है । बदलते युग में कम्प्युटर शिक्षा का महत्व बढने के कारण कम्प्युटर बितरण में विशेष ध्यान दिया है । साथ ही कर्ण ने कहा कि अपने बच्चों को अनिवार्य कम्प्युटर शिक्षा देने का अनुरोध किया । कर्ण ने पर्सा के भिस्वा अनाथालय,लंगडी स्कुल के मुलढोका, असवारी सड़क, चिलझपटी लगायत की जगह में अपने संसदिय कोष के रकम से बिकास निर्माण की बात बताई । संसदिय कोष का रकम पहाड में ज्यादा सदुपयोग होता है और मधेस में कार्यकर्ता पोसने का काम मात्र होता है ।
वीरगंज स्थित चित्रगुप्त मन्दिर में सम्पन्न कार्यक्रम में सदभावना वीरगंज नगर अध्यक्ष ओमप्रकास सर्राफ, जिला सदस्य अशोक सिंह, नेताहरु पंकज अग्रवाल, राजकुमार साह, अंगद हजरा, रामअशिष धानुक, अशोक कुर्मी , केन्द्रीय सलाहकार रामचन्द्र कुर्मी , क्षेत्र नं. ५ का क्षेत्रीय अध्यक्ष जटाशंकर लगायत की उपस्थिति थी ।2 (4)

loading...