Tue. Sep 25th, 2018

सामाजिक सदभाव के प्रहरीयों द्वारा घर घर अभिमुखीकरण

नेपालगञ्ज, (ब“के) पवन जायसवाल, मंसीर ।
सामाजिक सदभाव और शान्ति के लिये बाके जिला की कम्दी और बनकटटी में प्रहरी घरदैलो अभिमुखीकरण मंसीर १३ गते को सम्पन्न हुआ है ।
युएनडिपी के सहयोग में सूचना और मानव अधिकार अनुसन्धान केन्द्र ने आयोजन किया अभिमुखीकरण कार्यक्रम में ईलाका प्रहरी कार्यालय कम्दी और बनकटटी की दो समुह में करके ३० नेपाल प्रहरी और म्यादी प्रहरी की सहभागिता रही थी ।
कार्यक्रम में अधिवक्ता विश्वजीत तिवारी, उदयराज वर्मा और राकेशकुमार मिश्र ने सहजीकरण किया था । प्रहरीयों ने समुदाय में शान्ति और सद्भाव कायम रखने के लिये अहम भूुमिका रहेंगी इस लियें प्रहरीयों को समुदाय में सामाजिक सदभाव तथा शान्ति स्थापना के लिये अभिमुखीकरण कार्यक्रम किया गया है ।
कार्यक्रम में ईलाका प्रहरी कार्यालय कम्दी चौकी के ईन्चार्ज विष्णु गिरी और बनकटटी के प्रमुख तिलक बहादुर शाही ने कहा हम सधैंव समुदाय में खटने वाले प्रहरी को समुदाय में शान्ति तथा सदभाव की बातों से थप सहयोग पहु“ची है बताते हुये कहा अब समुदाय में इस विषय में नागरिकों को घरदैलो मार्फत जानकारी कराने की प्रतिबद्धता किया ।
अभिमुुखीकरण में सहभागी हुये प्रहरीयों ने समुदाय में जाकर नागरिकों को प्रहरी मैत्री बातावरण और सामाजिक सद्भाव की वातावरण सदैव बनाने घरदैलो अभियान सञ्चालन करने की कार्यक्रम रही संस्था ने जनाया है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of