सिप्रदी के द्वारा मोबाइल सर्भिस भैन सन्चालन में 

२४ श्रावण, काठमान्डू  ।
नेपाल के लिए टाटा हिताची के अधिकृत बिक्रेता सिप्रदी ने अर्थमुभर्स प्रालि  मोबाइल सर्भिस भैन काे सन्चालन में  लाया हैं । सोमबार आयोजित एक कार्यक्रम में  सिप्रदि कम्पनी के  प्रमुख कार्यकारी अधिकृत राजनबाबु श्रेष्ठ और टाटा हिताची के  सिनियर जनरल म्यानेजर हेमन्त मथुर ने  संयुक्त रुप में उद्धघाटन किया  । उक्त सर्भिस भ्यान ने  टाटा हिताची के ग्राहकाें को जल्द ही सेवा देने के साथ् साथ् स्पेयर पार्ट्स को भी उपलब्ध कराया जाएगा । उपभोक्ता द्वारा  टाटा हिताची के  इस्काभेटर और ह्विल इकुप्मेन्ट बिगड़ गया तो उसी स्थान से सम्पर्क करने के बाद उक्त मोबाइल सर्भिस भ्यान द्वारा उसी स्थान में  जाकर मर्मत​ करेंगे । मोबाइल सर्भिस भ्यान अभी काठ्मान्डू भ्याली के अन्दर ​, धादिङ्ग​, नुवाकोट, बनेपा और  बाग्मती क्षेत्र में  सेवा प्रदान करेंगे और भबिष्य में उक्त सेवाओं को विस्तार करके देश के सम्पुर्ण जगहों में  पहुंचाने की योजना कम्पनी  की है ।
      उपभोक्ता की आवश्यकता को जल्द ही सुलभ तरीका के साथ् उपलब्ध हो ,इसी उद्देश्य के साथ उक्त भ्यान को सन्चालन में लाने की जानकारी राजनबाबू श्रेष्ट ने दी । इस से पहले भी सिप्रदि ने टाटा के गाडियों को मर्मत संभार के लिए  मोबाइल सर्भिस भ्यान सञ्चालन में ला चुकी हैं ।
बिगत ३५ वर्षों से अटोमोबाइल सेवा प्रदान करते आ रहे हैं साथ ही सबसे बडी कम्पनी और सबसे ज्यादा कर देने में सफल कम्पनी सिप्रदि  रहा हैं । नेपाल में टाटा का कमर्सियल और प्यासेन्जर भेइकल , टाटा का स्पेयर पार्ट्स, एक्साइड ब्याट्री, म्याकलुब्रिकेन्ट्स​, मिस्लिन टायर और टाटा हिताची के  कन्सट्रक्सन इक्विप्मेन्ट की बिक्री करती आ रही हैं ।
Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz