सीएनआइ के कार्यक्रम में भवानी राणा की उपस्थिति, क्या महासंघ और सीएनआई के तिक्त सम्बन्ध सुधर रहे हैं ?

६ सावन, काठमाडौं ।

स्थापना के १४ वर्ष पूरा कर चुके नेपाल उद्योग परिसंघ (सीएनआई) ने शुक्रवार को नेपाल उद्योग बाणिज्य महासंघ के अध्यक्ष को अपने सार्वजनिक कार्यक्रम में अतिथि बनाया है ।

सीएनआई के स्थापना दिवस के अवसर पर उद्योग बाणिज्य महासंघ की अध्यक्ष भवानी राणा को अतिथि के रुप में आमंत्रित किया गया था ।
१४ वर्ष की तिक्तता को मिटाने के क्रम में इन दोनों क्षेत्र के अगुवा ने एक दैसरे के कार्यक्रम में सहभागिता जतानी शुरु की है ।

महासंघ से असन्तुष्ट होकर विनोद चौधरी ने सीएनआई की स्थापना करने वाले विनोद चौधरी ने महासंघ के गत चैत में हुए साधारणसभा में २० वर्ष के बाद सहभागिता की थी । उनका पूर्वअध्यक्ष और फोब्र्स के अरबपति की सूची में एकमात्र नेपाली के रुप में स्थान मिलने के बाद महासंघ ने सम्मान किया था ।
महासंघ और सीएनआई के बीच की लडाई को समाप्त करने के क्रम में शुक्रबार सीएनआई के कार्यक्रम में महासंघ अध्यक्ष राणा ने अपनी सहभागिता जताई है । कार्यक्रम में राणा ने अपना मंतव्य रखा था ।
कार्यक्रम में माओवादी केन्द्र के अध्यक्ष प्रचण्ड ने कहा कि पिछले समय में निजी क्षेत्र एक ही स्वर उठा रहे हैं यह खुशी की बात है । महासंघ और सीएनआई की एकता ऐतिहासिक मानी जाएगी ।

प्रधानमन्त्री शेरबहादुर देउवा, पूर्वप्रधानमन्त्रीह केपी शर्मा ओली और पुष्पकमल दहाल ‘प्रचण्ड ’की सहभागिता उक्त कार्यक्रम में थी ।

 

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: