‘सुदूरपश्चिमेली समाज व्दारा डिआइजी राजेन्द्र सिंह भण्डारी का सम्मान

New Imageनेपालगन्ज, पवन जायसवाल, श्रावण २३ गते ।
बाँके जिला के सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय ‘सुदूरपश्चिमेली समाज’ ने मध्यपश्चिमाञ्चल क्षेत्रीय प्रहरी प्रमुख, प्रहरी नायब महानिरीक्षक(डिआइजी) राजेन्द्र सिंह भण्डारी को नेपालगन्ज में स्वागत तथा सम्मान किया गया है ।
समाज ने विभिन्न पेशा, ब्यवसाय के शिलशिला में नेपालगन्ज आकर स्थायी,अस्थायी रुप में बसोबास करते आ रहे सुदूर पश्चिमेलि लोगों की साझा संस्था है ‘सुदूरपश्चिमेली समाज’ । बैतडी जिला में  पुस्तैनी घर रहा है लेकिन अभी सर्विस के शिलशिला में क्षेत्रीय प्रहरी कार्यालय  सुर्खेत जिला के बीरेन्द्रगर में तवादला हो कर आये भण्डारी को दोसल्ला ओढाकर सम्मान तथा प्यार का चिन्ह भी प्रदान किया गया था ।
समाज के अध्यक्ष पुष्पराज बिष्ट की अध्यक्षता में हुआ कार्यक्रम में समाज के पदाधिकारी लगायत लोगों ने (डिआइजी) भण्डारी को स्वागत सम्मान कियें थे ।
उसी कार्यक्रम में सुदूरपश्चिमेली प्रहरी अधिकारी,  मध्य पश्चिम क्षेत्रीय प्रहरी तालिम केन्द्र नेपालगन्ज के समादेशक एवं बरिष्ठ प्रहरी उपरीक्षक माधवराज जोशी, क्षेत्रीय कृषि बिकास बैंक के क्षेत्रीय निर्देशक दिलिपसिंह थापा लगायत के अधिकारियों को भी समाज ने नेपालगन्ज में स्वागत सम्मान किया ।
स्वागत कार्यक्रम में प्लान नेपाल  नेपालगन्ज के क्षेत्रीय प्रमुख प्रेम पन्त, अधिवक्ता लोकबहादुर शाह, अछामी सेवा समाज के अध्यक्ष शिवप्रसाद उपाध्याय, विद्यार्थी पुष्पराज शर्मा और उपेन्द्र शाही लगायत लोगों ने अपना– अपना विचार रक्खा कार्यक्रम में स्वागत समाज का चन्द्र प्रकाश तिमिल्सिना ने स्वागत किया था समाज के महासचिव जयनारायण शाह ने यह जानकारी दी ।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz