सेकेंडहैंड हसबैंड जिन्दावाद -बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज जिन्‍होंने कुंवारे आशिकका साथसे ज्‍यादा ‘सेकेंडहैंड हसबैंड’ पसंद

बॉलीवुड की बेबो गर्ल यानी करीना कपूर अपने लव अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहीं। शाहिद के साथ करीना का काफी गहरा रिश्‍ता था, लेकिन बीच में आ गए सैफ अली खान। बॉलीवुड के इस सेकेंड हैंड हसबैंड ने करीना को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया। बाद में करीना ने सैफ के साथ शादी कर ली। सैफअली खान पहले से शादीशुदा थे और उनके दो बच्‍चे भी थे।

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमामालिनी का दिल भी धर्मेंद ने चुराया, जोकि पहले से मैरिड थे। उस दौर में हेमा को कई एक्‍टर्स पसंद करते थे। लेकिन हेमा को तो सिर्फ धर्मेंद से ही शादी करनी थी।

एक्‍ट्रेस महिमा चौधरी ने बॉबी मुखर्जी से शादी की है। बॉबी की यह दूसरी शादी थी। पहली बीवी से उनके दो बच्‍चे थे।

करिश्‍मा कपूर की निजी जिंदगी काफी अस्‍त-व्‍यस्‍त रही। पहले अभिषेक बच्‍चन से सगाई की, लेकिन शादी नहीं हो पाई। बाद में बिजनेसमैन संजय कपूर को अपना हमसफर बनाया लेकिन यह रिश्‍ता भी टूट गया। हालांकि संजय पहले से शादीशुदा थे।

फिल्‍म एक्‍ट्रेस रानी मुखर्जी को भी सेकेंड हैंड हसबैंड पसंद आया। रानी ने फिल्‍म मेकर आदित्‍य चोपड़ा से शादी की। आदित्‍य की यह दूसरी शादी थी। पहले उन्‍होंने अपने बचपन की दोस्‍त पायल खन्‍ना से शादी की थी।

अक्षय कुमार के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में रहीं रवीना ने फिल्‍म डिस्‍ट्रीब्‍यूटर अनिल ठंडानी से शादी की। अनिल पहले से शादीशुदा थे और उनका एक बेटा भी था। हालांकि उन्‍होंने पहली पत्‍नी को तलाक देकर रवीना से शादी की।

शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से किया है। दो साल के रिलेशन के बाद शादी के बंधन में बंध गयी थीं।राज की पहली बीवी ने कुछ आरोप लगाये थे लेकिन शिल्पा ने साफ कर दिया था जब वे राज से मिली तो वे डिवॉर्स ले चुके थे।

फिल्‍मी पर्दे पर अनिल कपूर के साथ जोड़ी बनाकर वाहवाही लूटने वाली श्रीदेवी ने अपना हमसफर बोनी कपूर को चुना। बोनी कपूर फिल्‍म प्रोड्यूसर है। श्रीदेवी और बोनी ने मिलकर कई फिल्‍में बनाई थीं। जिसके बाद इन दोनों के बीच प्‍यार हुआ और श्रीदेवी ने फाइनली बोनी को अपना पति बना लिया। आपको बता दें कि बोनी भी शादीशुदा थे।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz